रायपुर पुलिस की गुंडागर्दी, बेख़ौफ़ साइबर प्रभारी ने पूर्व मंत्री मूणत को अपराधी की तरह मारा, अब क्या प्रशासन करेगा कोई कार्यवाही?

रायपुर,5 फरवरी 2022। राजधानी रायपुर में आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे हुए थे जहां जेल रोड स्थित एक निजी होटल में। कार्यक्रम के दौरान होटल के सामने स्थित मंत्री गुरु रुद्रकुमार के बंगले के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कुछ काले कपड़े पहने युवकों को कांग्रेस पार्टी का समझकर उनसे मारपीट कर दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम से पूर्व मंत्री राजेश मूणत की भी कहासुनी हो गई।

 

इसी दौरान साइबर थाना प्रभारी गिरीश तिवारी ने राजेश मूणत को दबोचते हुए गाड़ी में बैठा लिया और हिरासत में लेकर विधानसभा थाना निकल पड़े।आपको बता दें कि लगातार साइबर टीम को मिल रही असफलता के बाद गिरीश तिवारी अपना आपा खो चुके हैं,पिछले दिनों सोमानी अपहरणकांड के मुख्य आरोपी पप्पू चौधरी को गिरफ्तार करने गई साइबर टीम को गुजरात से खाली हाथ लौटना पड़ा था चूंकि टीम को ना ही पूरी जानकारी थी और ना ही उनके पास उचित दस्तावेज थे जिसके चलते अब गिरीश तिवारी का गुस्सा मूणत पर फूट पड़ा।

 

अब देखना यह होगा कि एक पूर्व मंत्री को गाड़ी में बंद कर मारपीट करने वाले इस साइबर प्रभारी पर कोई कार्यवाही होती है या फिर प्रशासन इन पर मेहरबान रहता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *