Reporting :- मेघा तिवारी

 

लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर क्या शाहरुख खान ने थूका? जाने लोगों ने क्या कहा??

रविवार, 6 फरवरी की शाम महान गायिका लता मंगेशकर का मुंबई के शिवाजी पार्क में अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार से पहले फिल्म और राजनीति जगत के तमाम लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे शाहरुख खान लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर को अंतिम विदाई दी, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की वीडियो देखते ही देखते वायरल होने लगें।

शाहरूख खान की दुआ पढ़ती तस्वीर, एक ट्विटर यूज़र ने शेयर करते हुए पूछा – क्या इसने थूका? बस फिर क्या था अलगाववादियों ने एक बार फिर से दो धर्मों को बांटने की कोशिश शुरू कर दी। थोड़ी ही देर में शाहरूख खान ट्रेंड होने लगे।

 

लेकिन झूठ और नफरत, दोनों की उम्र कम होती है। इस बार शाहरूख खान के लिए पूरा देश एकजुट होकर खड़ा हुआ और इस ट्विटर यूज़र को दुआ और थूक का अंतर बताया। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब शाहरूख खान को बिना वजह टार्गेट किया गया हो। दिलीप कुमार के निधन पर भी शाहरूख खान जब सायरा बानू को संभालते दिखे तो उन्हें काले चश्मे पहनने के लिए टार्गेट किया गया और पूछा गया कि वो इतनी स्टाईल में क्या डॉन 3 के सेट पर आए हैं या फिर किसी के निधन पर शोक जताने।

 

लेकिन इस बार देश ने शाहरूख खान का साथ देते हुए उनके एक ऐसी तस्वीर वायरल की जिसे देखते ही हर कोई भावुक हो गया और फिर भी सबके चेहरे पर मुस्कान थी।

 

एक ट्विटर यूज़र ने लिखा – ‘यह मेरा प्यार वाला हिंदुस्तान हैं लेकिन आरएसएस ने इसको नफ़रत वाला हिन्दुस्तान बना दिया। जिनको दुआ की फूंक और थूक में फ़र्क नहीं पता वह आज सत्ता संभाल रहें हैं वाह रे गजब गो गया’

 

एक और यूज़र ने शाहरूख खान और उनकी मैनेजर पूजा डडलानी की तस्वीर पर कमेंट किया – ये इतनी खूबसूरत तस्वीर है। उनके जवाब में एक और यूज़र ने लिखा – इस तस्वीर का आईडिया भी इस देश के दोगले और अलगाववादियों को पसंद नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *