Reporting – मेघा तिवारी

 

छत्तीसगढ़ : एक युवक की हत्या के मामले में भिलाई पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। भिलाई पुलिस ने तीन दोस्तों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने व्यक्ति की हत्या कर दी थी। बताया जा रहा है कि तीनों बैठकर शराब पी रहे थे। इसी बीच एक दोस्त दूसरे दोस्त की मर्दानगी पर सवाल खड़ा कर दिया जिसके बाद दूसरे दोस्त ने तैश में आकर सवाल पूछने वाले दोस्त की हत्या कर दी। गुस्सा इतना ज्यादा था कि व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट को भी कुचल दिया जिस की मौके वारदात पर ही मौत हो गई।

 

दरअसल यह सारी घटना 7 फरवरी की रात आईआईटी मैदान खुर्सीपार में हुई जहां एक दोस्त ने अपने ही दोस्त का कत्ल कर दिया। इस हत्या की गुत्था को खुर्सीपार पुलिस ने सुलझा लिया है। दोस्त ही दोस्त का हत्यारा निकले। पुलिस ने 72 घंटे के अंदर हत्या के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। केनाल रोड आईटीआई ग्राउंड के पास हत्या हुई थी।

 

 

 

 

मृतक श्याम कुमार उर्फ मोनू की हत्या के आरोपी झुमन साहू , बलराम और यशवंत को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दुर्ग एसएसपी बीएन मीणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हत्या का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि डेडबॉडी के पास दो बड़े पत्थर , कुछ शराब की बोतलें और चखना आसपास पड़े मिले। ऐसे खुला कत्ल का राज अंडर वियर और लोवर उतारकर शव से करीब 10 फिट दूर रखा हुआ था। पत्थरों में खून लगे हुए थे। पुलिस की सभी टीमें अलग – अलग एंगल से जांच कर रही थी। मृतक मोनू के संबंध में जानकारी जुटाई गई। फिर CCTV फुटेज के आधार पर एक आरोपी को पकड़ा गया , जिसने एक के बाद एक राज खोल दिए।

 

 

 

 

 

 

मर्दानगी पर उठाया था सवाल

 

 

 

मुख्य आरोपी ने बताया कि श्याम कुमार ने उसके मर्दानगी पर सवाल उठाया था , जिससे उसे गुस्सा आ गया। श्याम कुमार ने कहा था कि तेरे बहन का बच्चा हो गया , शादी को इतने साल हो गए , तेरे क्यों नहीं हो रहे हैं। क्या तेरी …. काम नहीं कर रही हैं। इसी को लेकर तीनों दोस्तों ने श्याम कुमार को मौत के घाट उतार दिया। तीनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया , जहां से कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *