Oyo Hotel में एसीपी ने छापे में किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 30 लोग गिरफ्तार

 

 

Reporting – मेघा तिवारी

फरीदाबाद जीटी रोड बड़खल चौक के पास स्थित ओयो होटल में पुलिस ने छापेमारी कर एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस धंधे में शामिल 13 लड़कियों समेत 30 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। इनमें 17 पुरुष् शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक इस होटल में सेक्स रैकेट काफी समय से चल रहा था।

 

रात के समय फरीदाबाद, नोएडा व दिल्ली से लड़कियां बुलाई जाती थी। सुबह भोर में लड़कियाें को उनके घर भेज दिया जाता था। मुखबिर की सूचना पर एसीपी मुख्यालय ने पुलिस टीम के साथ देररात होटल में छापेमारी कर इस रैकेट का पर्दाफाश किया। इसमें मौके से सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला भी पकड़ी गई है। ये धंधा होटल मालिक के संरक्षण में चल रहा था। पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है।

 

10-12 लड़कियों के आने की मिली थी सूचना

 

एसीपी संदीप मोर मंगलवार की देर रात गश्त पर थे। तभी किसी मुखबिर से सूचना दी कि बड़खल चौक के पास स्थित ओयो होटल श्री सासाराम में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। बाहर से 10-12 लड़कियां बुलाई गई हैं। सूचना पर एसपीपी ने क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 को महिला पुलिसकर्मियों के साथ बुलाया और छापेमारी की। पुलिस के मुताबिक वैश्यावृत्ति के कारण आसपास का माहौल भी ख्रराब हो रहा था।

 

 

 

 

काउंटर पर ही बैठे मिले महिला समेत तीन लोग

 

पुलिस ने जब होटल में छापेमारी की तो काउंटर पर पाली डबुआ निवासी करतार मिला। उसके पास में ही महिला एजंेट तिगोली छतरपुर दिल्ली निवासी माफिजा खातून उर्फ सुम्मी और भगत सिंह कॉलाेनी बल्लभगढ़ निवासी संदीप उर्फ मोनू मिले। पुलिस के मुतािबिक यही दो एजेंट दिल्ली एनसीआर से गरीब लड़कियों को लाकर होटल मालिक नरेंद्र बहार के संरक्षण में सेक्स रैकेट चलाते थे। ये धंधा करीब एक साल से चल रहा था।

 

20 कमरों में ठहरे थे 13 लड़कियां व 17 पुरुष

 

एसीपी के मुताबिक होटल के बीस कमरे मंे 13 लड़कियां व 17 लड़के सेक्स रैकेट में मसगूल थे। एक-एक कर सभी लड़कियों को महिला पुलिसकर्मियों की मदद से गैलरी में एकत्र किया गया और हिरासत में ले लिया गया। इस रैकेट में तीन लड़कियां अविवाहित और 10 शादीशुदा महिलाएं थीं। इनमें कुछ फरीदाबाद और बाकी नोएडा और दिल्ली से लायी गई थी।

 

रात भर की कमाई का अाधा पैसा मिलता है

 

पूछताछ में लड़कियों ने पुलिस को बताया कि वह बहुत गरीब हैं। परिवार व खर्च चलाने के लिए इस तरह का धंधा करने को मजबूर हैं। लड़कियांे व महिलाओं की जानकारी एजेंट मोनू उर्फ सन्दीप व मफिजा खातुन शेख उर्फ सुम्मी से हुई थी। वही लोग होटल में लाकर उनसे देह व्यापार का धन्धा कराते हैं। रातभर प्रति ग्राहक पैसे देने पर हमें आधे पैसे देते हैं ।

 

मस्ती करने वाले अधिकांश लोग फरीदाबाद के

 

पुलिस के मुताबिक जिन 17 पुरुषों को वैश्यावृत्ति के आरोप में पकड़ा गया है, उनमें अधिकांश फरीदाबाद के विभिन्न इलाकों के रहने वाले हैं। दो यूपी के बुलंदशहर और मेरठ के भी रहने वाले हैं। पकड़े गए लोगों की उम्र 25 से 40 साल तक के आसपास की है। एसीपी के आदेश पर ओल्ड फरीदाबाद थाना पुलिस ने होटल मालिक नरेंद्र बहार के खिलाफ भी अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *