Reporting – मेघा तिवारी

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के गुरमिया गांव में गुरुवार को नवविवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया. मृतका की पहचान पुष्पा कुमारी के रूप में की गई है, जिसकी शादी हिन्दू रीति रिवाज से 9 माह पूर्व 21 मार्च, 2021 को हुई थी. घटना के संबंध में पुष्पा के दादा राजधारी महतो ने बताया कि पोती की शादी धूमधाम से घोड़ासहन थाना क्षेत्र के गुरमिया गांव में की गई थी.

सोने की चेन मांग रहे थे ससुराल वाले

उनकी मानें तो सब कुछ ठीक चल रहा था. तभी अचानक एक दिन पोती ने बताया कि उसके पति और देवर द्वारा सोने की चेन की मांग की जा रही है. इस पर उन्होंने कहा कि वो चेन देने में असमर्थ हैं. इसके बाद ससुराल वाले नवविवाहिता के साथ मारपीट करने लगे. इसी क्रम में गुरुवार की सुबह उसके साथ मारपीट की गई, जिससे उसकी मौत हो गई.

थानाध्यक्ष ने कही ये बात

वहीं, घटना के बाद ससुराल पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं. हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि पुष्पा गर्भवती थी. इस कारण उसे चक्कर आया और पैर फिसलकर गिरने से उसकी मृत्यु हो गई. इधर, घोड़ासहन थाना अध्यक्ष ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंचे और फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेजा दिया. मृतका के दादा के आवेदन पर उसके पति और देवर को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

शिक्षक ने किया छात्रा का अपहरण, कोचिंग पढ़ाने जाता था उसके घर, कारण जानकर हो जाएंगे दंग ?

शिक्षक ने किया छात्रा का अपहरण, कोचिंग पढ़ाने जाता था उसके घर, कारण जानकर हो जाएंगे दंग ?

डेली ताजा ख़बरों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पैर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Bqg3wxfWjJRK5u5dPSeLJ0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *