Reporting – मेघा तिवारी

राजस्थान में उदयपुर जिले के गोगुंदा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक प्रताप गमेती पर दुष्कर्म का सनसनीखेज आरोप लगाने वाली पीड़िता के शुक्रवार को दोबारा 164 के बयान दर्ज करवाया. 164 के बयान दर्ज करवाने के लिए पीड़िता कांग्रेसी नेता कामिनी गुर्जर के साथ न्यायालय पहुंची. उसके बाद न्यायाधीश के सामने उसने अपने बयान दर्ज करवाएं.

CB CID को सौंपी गई थी जांच

दरअसल पीड़िता ने करीब 2 महीने पहले गोगुंदा विधायक प्रताप गमेती पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज आरोप लगाया था. पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई थी. इसके बाद मामले की जांच सीआईडी सीबी को सुपुर्द कर दी थी.

कोर्ट में बयान देने से मुकरी पीड़िता

हालांकि पीड़िता जब न्यायालय के समक्ष 164 के बयान देने पहुंची तो वह अपने ही लगाए आरोपों से मुकर गई. इसके बाद उसने मीडिया के समक्ष कांग्रेसी नेताओं द्वारा बरगलाने की बात कही. लेकिन कुछ दिन पहले पीड़िता फिर से पुलिस अधीक्षक के सामने पेश हुई थी और 164 के बयान फिर से कराने की गुहार लगाई. पीड़िता ने कहा कि विधायक गमेती ने उस पर दबाव डाला था इस लिए उसे अपना बयान बदलना पड़ा.

विधायक पर लगाया दबाव डालने का आरोप

इस पर आज न्यायालय में फिर से पीड़िता का 164 के बयान दर्ज किए. पीड़िता ने बताया कि उसने न्यायालय के समक्ष कहा कि पूर्व में हुए 164 के बयान से पहले विधायक प्रताप गमेती ने उसके बच्चे का अपहरण कर लिया था और बयान नहीं बदलने पर उसके साथ अनहोनी करने की धमकी दी थी. इसी के चलते उसने मजबूर में अपने बयान को बदला.

‘विधायक का ड्राईवर दे रहा धमकी’

पीड़िता ने प्रताप गमेती पर ओर भी कई सनसनीखेज गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने कहा कि उसका बेटा अब विधायक की चंगुल से छूट चुका है, ऐसे में अब उसे किसी बात की चिंता नहीं है. हालांकि उसने यह भी कहा कि पिछले कुछ दिनों से प्रताप गमेती का ड्राइवर उन्हें उन्हें धमकी दे रहा है और 164 के बयान दर्ज नहीं कराने का दबाव डाल रहा है.

‘न्याय मिलने तक जारी रहेगी लड़ाई’

वहीं पूरे मामले पर कांग्रेसी नेता कामिनी गुर्जर का कहना है कि जब तक पीड़िता को न्याय नहीं मिलेगा तब तक वह उसके साथ डटी रहेगी.

बहु ने नही दिया सोने की चैन तो पीट पीट कर मार दिया, गर्ववती थी बहु, 9 महीने पहले ही हुई थी शादी

बहु ने नही दिया सोने की चैन तो पीट पीट कर मार दिया, गर्ववती थी बहु, 9 महीने पहले ही हुई थी शादी

डेली ताजा ख़बरों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पैर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Bqg3wxfWjJRK5u5dPSeLJ0

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *