Reporting – मेघा तिवारी

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक 12 साल की नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. लड़की का चचेरा भाई ही मामले में मुख्य आरोपी बताया जा रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने लड़की को कॉल कर घर से बाहर निकलने के लिए कहा. लड़की जैसे ही बाहर निकली, उसे जबरदस्ती एक सुनसान जगह पर ले गया और वहां पहले खुद रेप किया. उसके बाद आरोपी के 2 दोस्तों ने भी लड़की से रेप किया. इसके बाद उसे बदहवास हालत में छोड़ दिया. इसके बाद लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची और परिवार वालों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजनों ने पत्थलगांव थाने में मामले की शिकायत की.

 

पत्थलगांव के एसडीओपी मयंक तिवारी ने शनिवार को थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की से गैंग रेप की लिखित शिकायत उसके परिजनों ने की. परिजनों ने बताया कि बीते शुक्रवार की देर शाम लड़की को उसके चचेरे भाई ने कॉल कर घर से बाहर बुलाया. इसके बाद उसका अपहरण कर सुनसान जगह पर ले गया. उसके साथ दो दोस्त भी थे. पहले चचेरे भाई ने लड़की से दुष्कर्म किया. इसके बाद 2 दोस्तों ने भी रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

 

तलाश में जुटी टीमें
एसडीओपी तिवारी ने बताया कि लड़की खुद बयान देने की स्थिति में नहीं है. परिजनों की शिकायत के आधार पर ही तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. इसके लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें रवाना की गई हैं. शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होने की उम्मीद है. इधर पीड़िता से भी बयान लेने की कोशिश की जा रही है. घटना की वजह से पीड़िता पैनिक हो गई है. कुछ भी कहने से घबरा रही है. आशंका जताई जा रही है कि आरोपियों ने पीड़िता से मारपीट की धमकी भी दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *