Reporting –  मेघा तिवारी

 

मध्यप्रदेश के शाजापुर में शातिरों ने वारदात को अंजाम देने के लिए अनोखा तरीखा खोज निकाला. यहां एक लड़के ने लड़की की आवाज निकाल कर पहले बिजनेसमैन को फंसाया और फिर उसे किडनैप कर लिया. कोतवाली थाना प्रभारी ए.के.शेषा ने बताया कि शाजापुर के भंसाली मोहल्ला निवासी व्यापारी राहुल जैन के पास एक फोन कॉल आई. फोन पर सामने एक लड़की थी, जो राहुल से लगातार बात करने लगी. दोनों में काफी देर तक बात होती थी.

कार में बैठाकर कोटा ले गए

इसके बाद व्यापारी को लड़की ने शाजापुर के पास मक्सी में मिलने के लिए बुलाया. व्यापारी जब मक्सी पहुंचा, तो कुछ लोगों ने उसे एक किडनैप कर लिया और कार में बैठाकर कोटा ले गए.

पुलिसने ऐसे बिछाया जाल

कोटा से आरोपियों ने व्यापारी की मां को फोन लगाया और 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी. व्यापारी की मां इसके बाद पुलिस के पास पहुंची और पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपियों को पैसे लेने के बहाने शाजापुर बुलवाया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

कोर्ट ने आऱोपियों को जेल भेजा

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि जिस लड़की से व्यापारी की बात करवाई गई, वह और कोई नहीं बल्कि गिरोह का मास्टरमाइंड गोविंद था. जो लड़की की आवाज निकाल कर व्यापारी राहुल से बात करता था. पुलिस ने पूछताछ के आधार पर इस गिरोह से जुड़े सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *