Reporting – आकाश सिंह

Model का कहना है कि ‘वो इतनी हॉट है कि लोगों को यकीन ही नहीं होता कि वो रियल है.’ मॉडल ने दावा किया है कि उनके अकाउंट को एक दो नहीं बल्कि तीन-तीन Dating Apps ने बैन कर दिया.

 

एक मॉडल ने दावा किया है कि उनके अकाउंट को एक दो नहीं बल्कि तीन-तीन Dating Apps ने बैन कर दिया. उनका कहना है कि ‘वो इतनी हॉट हैं कि लोगों को यकीन नहीं होता कि वो रियल है.’ अकाउंट बैन किए जाने को लेकर मॉडल अलॉ हफ (Alaw Haff) ने इन Dating Apps की आलोचना की है.

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन के वेल्स की रहने वाली 24 वर्षीय अलॉ हफ कहती हैं कि ‘क्योंकि डेटिंग ऐप्स को लगता है कि उनका फेक प्रोफाइल है’ इसलिए उनके अकाउंट को बैन कर दिया गया. अलॉ हफ के मुताबिक, Tinder, Bumble और Hinge Apps पर बने उनके अकाउंट को कंपनी ने कई बार प्रतिबंधित किया.

मॉडल ने नेटफ्लिक्स पर ‘Tinder Swindler’ की डॉक्यूमेंट्री में दिखाए गए कॉनमैन Simon Leviev, जिसने डेट्स के बहाने हजारों लोगों से ठगी की, का जिक्र करते हुए कहा कि अभी तक उसके अकाउंट को प्रतिबंधित नहीं किया गया. लेकिन मुझे ब्लॉक कर दिया गया.

अलॉ हफ ने इंस्टाग्राम पर कहा- “डेटिंग ऐप्स मेरे साथ Tinder Swindler से भी बदतर व्यवहार कर रहे हैं.” इंस्टाग्राम पर अलॉ हफ के 67,000 फॉलोअर्स हैं. उनका दावा है कि डेटिंग ऐप्स ने उन्हें सिर्फ इसलिए ब्लॉक कर दिया क्योंकि वह “बहुत हॉट” हैं, लोग उनके अकाउंट को फेक मानकर रिपोर्ट करते हैं.

अलॉ हफ एक कंटेंट साइट पर फोटोज पोस्ट कर लाखों रुपये की कमाई करती हैं. लेकिन जब डेटिंग साइट की बात आती है तो लोग उसकी तस्वीरों को फेक मान लेते हैं.

मॉडल ने ऐप्स से अपने अकाउंट्स को फिर से चालू करने का अनुरोध किया है. साथ ही कहा कि उन्होंने कोई नियम नहीं तोड़ा है. अलॉ हफ का कहना है कि उन्होंने ऐप्स को पहचान का प्रमाण भेजने की भी पेशकश की है. फिलहाल मॉडल को कंपनी के जवाब का इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *