– नवरात्रि में मातारानी का आशीर्वाद लेने के लिए खुर्सीपार आए थे पूर्व भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी
– आयोजन को लेकर दया सिंह ने दी विस्तृत जानकारी
– सफल आयोजन की शुभकामनाओं के साथ बारात में शामिल होने का दिलाया भरोसा

भिलाई। नवरात्रि में मातारानी का आशीर्वाद लेने भिलाई आने वाले भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी इस साल भोले बाबा की बारात में शामिल होने भिलाई आ सकते हैं। उन्होंने आयोजन समिति बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति के अध्यक्ष दया सिंह को आश्वासन दिया है। दरअसल, विक्रम उसेंडी से मुलाकात कर दया ने आयोजन के संबंध में जरूरी जानकारी दी। आयोजन के संबंध में दया सिंह ने बताया कि, यह 14वां वर्ष है। भोले बाबा की बारात की प्रसिद्धी पूरे प्रदेशभर में है। लोग दुर्ग-भिलाई, रायपुर के अलावा आसपास जिले से लोग इसमें शामिल होते हैं।
आयोजन को लेकर सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दे दी गई है। सभी तैयारी में जुट गए हैं। केरल की झांकी विशेष आकर्षण रहेगी। इसके अलावा छत्तीसगढ़ की 100 अलग-अलग झांकियों का समावेश होगा। इस बाबा की बारात में लाइटिंग का विशेष रोल रहेगा। इसके लिए आयोजन समिति को जिम्मेदारी दे दी गई है। सभी अपने काम में जुट गए हैं।

दया ने उसेंडी से लंबी चर्चा भी की
बताते हैं कि आयोजन समिति के अध्यक्ष व पार्षद दया सिंह ने पूर्व भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी के साथ लंबी चर्चा भी की। अरसे से दोनों के संबंध बेहतर रहे हैं। राजनीतिक, सामाजिक समेत अन्य जरूरी विषयों पर पूर्व भाजपा अध्यक्ष ने दया से चर्चा की। वहीं संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए काम करने की सीख दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *