लग्जरी कारों में ड्रग्स बेचती रायपुर की लड़कियां बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ाई, अंबुजा मॉल के पास पुलिस ने घेराबंदी कर कब्जे में लिया…!!

 

रायपुर की पुलिस ने दो लड़कियों को उनके दोस्तों के साथ पकड़ा है। ये लड़कियां ड्रग्स की सप्लाई किया करती थीं। पुलिस को इनके पास से 90 हजार की ड्रग्स और 20 लाख की लग्जरी गाड़ी मिली है। गाड़ी में घूमकर ही ये लड़कियां अपने साथ कुछ लड़कों को लेकर ड्रग्स की लेन-देन किया करती थीं। पुलिस को इनपुट मिला था कि अम्बुजा मॉल के पास लग्जरी कार में लड़के-लड़कियां मौजूद हैं। ये ड्रग्स की डील कर रहे थे। एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट और पंडरी थाने की पुलिस ने इन बदमाशों को रंगे हाथ पकड़ लिया। पूछताछ में लड़कों ने अपना नाम प्रखर मारवा, मोह.आवेश लड़की ने अपना नाम प्रिया स्वर्णकार बताया।

पुलिस ने इन लड़कों से पूछताछ की तो एक और लड़की नेहा भगत और उसके साथी अभय के बारे में पता चला। इसके बाद टीम ने नेहा को भी पकड़ा। नेहा ने ही प्रखर और उसके साथियों को ड्रग्स दिया था। पता चला है कि ये ड्रग्स गोवा से रायपुर लाया गया। इसके बाद इसे मॉल और VIP रोड के क्लब और बार के बाहर बेचने की तैयारी थी।

नए साल के जश्न में नशा ही नशा

पूछताछ में इन गैंग ने ये बात कबूली है कि न्यू ईयर की पार्टीज में खपाने के लिए ड्रग्स लाया गया है। पुलिस के पास भी इनपुट है कि जश्न की आड़ में ड्रग्सबाजी की जाएगी। पुलिस ने गिरफ्तार हुए गैंग के पास ड्रग्स के 18 पैकेट बरामद किए हैं। प्रखर दलदल सिवनी के तेंदुआ अपार्टमेंट का रहने वाला है, अभय कुमार तेलीबांधा, मो आवेश बैरन बाजार, प्रिया मारुती रेसीडेंसी अमलीडीह और नेहा व्ही.आई. पी स्टेट शंकर नगर की रहने वाली है।

16 दिन पहले रायपुर पुलिस की गिरफ्त में एक ऐसी गर्लफ्रेंड आई थी जो ड्रग्स की शौकीन थी। बॉयफ्रेंड और अपने दोस्तों के साथ ड्रग्स लिया करती थी। इसे स्मगल करने की कोशिश में थी मगर पकड़ी गई। इस लड़की को NCB( नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की टीम ने रायपुर के एयरपोर्ट से पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया है। इनके पास से तीन ग्राम मैथाफेटामाईन नाम ड्रग्स मिला था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *