RAIPUR: अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होगा नए साल का जश्न, आयोजको ने की ज़ोरदार तैयारी,12 बजते ही आसमान में दिखेगी महँगी आतिशबाज़ी

 

रायपुर। राजधानी रायपुर में नए साल के जश्न को लेकर आयोजकों ने तैयारी पूरी कर ली है। 31 दिसंबर की रात को शहर के विभिन्न स्थलों पर पार्टी का आयोजन किया गया है। इसी कड़ी में “शून्य” नामक कार्यक्रम अंतरराष्ट्रीय स्तर का होने जा रहा है जिसका लुफ्त राजधानीवासी उठा सकेंगे।

 

कार्यक्रम आयोजनकर्ता नेहा साव व राहुल तिवारी ने बताया कि 12 बजते ही आसमान में लाखों रुपयों की आतिशबाज़ी की जाएगी,इसके लिए दूसरे राज्य से टीम बुलाई गई है जो आसमान में अपनी कला का प्रदर्शन करेगी। साथ ही नए साल के जश्न का आनंद उठाने के लिए ट्यूलिप एरीना, सुनीता पार्क में खास इंतजाम किए गए है जहां एंकर अमीषा अंबेकर,विकाश कसेर सहित मोइत्रा अपनी कला से गानों की धूम में राजधानीवासियों को थिरकने पर मजबूर कर देंगे।

 

आयोजनकर्ता नेहा एवं राहुल ने बताया कि “शून्य” नए साल का जश्न स्काई ब्लूम इवेंट एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले आयोजित किया जा रहा है जिसकी मार्केटिंग VD वेडिंग इवेंट्स कर रहा है। तिवारी ने दावा किया है कि यह छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा न्यू ईयर शो होगा,जिसका आनंद राजधानीवासियों को मिल पाएगा। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर स्टैग,कपल,ग्रुप पास सहित वीआईपी टेबल की भी व्यवस्था की गई है। किसी अन्य जानकारी के लिए हेल्पलाइन न. 8109898943,7974330334,7987827282 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *