बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति की बैठक संपन्न: बाबा की बारात की तैयारी शुरू… कार्यकर्ताओं को पद देकर सौंपी गई जिम्मेदारी; इस बार भव्य होगा आयोजन… 151 से अधिक झांकियां, बॉलीवुड की…

 

*भिलाई।* शिवरात्रि में हर साल भिलाई में बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति द्वारा भोलेनाथ बाबा की बारात निकाली जाती है। साल दर साल ये आयोजन भव्य होते जा रहा है। रविवार मकर संक्रांति के शुभ दिन आज बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति ने आने वाली महा शिवरात्रि के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

 

विगत 14 वर्ष से जिस प्रकार बाबा की बारात का आयोजन किया जा रहा है। इसी संदर्भ में बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति के सभी सदस्यों के साथ खुर्सीपार क्षेत्र में बैठक ली गई। इस बैठक में कई कार्यकर्ताओं को पद देकर महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है।

 

दया सिंह ने बताया कि, मकर संक्रांति का पावन पर्व है आज से शुभ काम की शुरुआत की जाती है। इस बार बाबा की बारात पिछले बार के मुकाबले ज्यादा भव्य रहेगी और अधिक झांकियां भी देखने को मिलेंगी। इस बार बाबा की बारात में कुल 151 झांकियां रहने वाली हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड की एक्टर रिमी सेन भी बाबा की बारात में मौजूद रहेंगी।

 

दया सिंह ने बताया कि, बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति की प्रथम बैठक के साथ बाबा की बारात की तैयारी शुरू कर दी गई है। अभी बैठक लगातार अन्य मंडलों में भी जैसे कैंप मंडल, सुपेला मंडल, पूर्व मंडल, हुडको दुर्गआदर्श नगर, रायपुर नाका, दीपक नगर, सेक्टर रिसाली मंडल, चरोदा मंडल, कुम्हारी मंडल में भी आयोजित की जाएगी और सबको जिम्मेदारी बाटी जाएंगी ताकि बाबा की बारात का यह 15 साल भव्य और यादगार हो सके।🙏 हर हर महादेव 🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *