रिपोर्टिंग – मेघा तिवारी ( तिल्दा) रायपुर छत्तीसगढ़।

 

AIPC प्रदेश अध्यक्ष क्षितिज चंद्राकर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को लेकर पहुंचे सोशल मीडिया इनफलुएनसर के बीच ।।

फ़िल्म पालिसी को लेकर हुई चर्चा ।

 

एआईपीसी द्वारा ग्राम तुलसी, तिल्दा ,रायपुर में को एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें तुलसी गांव के सभी प्रसिद्ध सोशल मीडिया इनफलुएनसर ( कलाकार ) से वार्तालाप करने बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर और छत्तीसगढ शासन के फिल्म पॉलिसी के सलाहकार गौरव द्विवेदी मुख्य रूप से मौजूद रहे।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सभी प्रसिद्ध सोशल मीडिया इनफलुएनसर ( कलाकार ) को अपने शुरुआती दिनों के संघर्ष से लेकर अब तक की सफ़लता के बारे मे बताया और सभी को आगे बढ़ने के लिए सुझाव बताए।

इनफलुएनसर द्वारा अभिनेत्री से सवाल किया गया की आपको आपका सबसे अच्छी फ़िल्म कोनसी है जिसमें स्वरा भास्कर ने जवाब देते हुए कहा रांझणा फ़िल्म मेरी सबसे अच्छी लगी । उन्होंने अपने प्रेम रतन धन पाओ , तनु वेड्स मनु जैसे फ़िल्म का अनुभव भी साझा किया ।

छत्तीसगढ शासन के फिल्म पॉलिसी के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने शासन द्वारा कलाकारों को हर सम्भव सहायता प्रदान करने की बात कही।

उन्होंने जशपुर में चल रही मोबाइल वैन ( शूटिंग की पूर्ण व्यव्स्था ) वाली सुविधा भी ग्राम तुलसी मे शुरू करने की बात कही। जिससे कलाकार लाभान्वित होंगे ।NSD और FTII के लिए चयनित कलाकारों को 50,000 तक अनुदान देने के बारे मे बताया।

फिल्म बनाने पर मिलने वाली सब्सिडी के बारे मे बताया।उसके अलावा हर सम्भव अधोसंरचना प्रदान करने का भरोसा दिलाया। प्रदेश अध्यक्ष क्षितिज चंद्राकर ने भी कलाकरों को ये विश्वास दिलाया कि छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल की सरकार उनके साथ हर समय खड़ी है कार्यक्रम के आख़िरी में सभी कलाकरों ने स्वरा के साथ एक रिल्स बनाने का आग्रह किया जिसको वो माना नहीं कर पायी

 

कार्यक्रम मे मुख्य रूप नेशनल पालिसी समव्यक प्रत्युष भारध्वज , उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल , डॉ.रूना शर्मा,

मीडिया समव्यक दीप सारस्वत , अनमोल पवन चाबे , आरिफ़ ख़ान , शदाब ख़ान , पिंटू साहू , सरपंच मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *