इंदौर: ड्रग्स और जिस्मफरोशी का नया गढ़ बन गया है। यहां स्पा सेंटर और मसाज पार्लर के नाम पर देह व्यापार का गोरखधंधा चल रहा है। हाल ही में एक स्पा सेंटर पर हुई कार्रवाई के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। गिरफ्त में आईं 3 विदेशी युवतियों के जेंडर चेंज हैं, तो वहीं पकड़े गए युवक BJP से जुड़े हैं।

 

देश का सबसे साफ और स्वच्छ शहर तेजी से जिस्मफरोशी जैसे घिनौने कारोबार की जकड़ में आ रहा है। पॉश इलाके में पॉश इलाके में स्पा सेंटर, मसाज पार्लर और मेडिटेशन सेंटर की आड़ में कई जगह घिनौना धंधा हो रहा है। हाल ही में पुलिस ने विजयनगर थाना इलाके की पॉश टाउनशिप में चल रहे एटम स्पा सेंटर पर छापा मारकर विदेशी युवतियों और युवकों को गिरफ्तार किया था। रंगे हाथों पकड़ाए युवक और युवतियों से पूछताछ में कई चौंकाने खुलासे हो रहे हैं।

गिरफ्त में आईं 10 में से 7 लड़कियां थाइलैंड की हैं, इनमें से तीन लड़कियां ऐसी थीं जिन्होंने अपना जेंडर चेंज कराया था। इनके पासपोर्ट में जेंडर के कॉलम में मेल लिखा हुआ है। इसके अलावा गिरफ्त में आए 8 युवकों में तीन खंडवा के रहने वाले हैं और बीजेपी के पदाधिकारी हैं। वरुण यादव युवा मोर्चा का खालवा मंडल उपाध्यक्ष है, विवेक नामदेव महामंत्री है और अशोक सिंगला बीजेपी का कार्यकर्ता हैं। ये तीनों मंत्री विजय शाह के भी करीबी रहे हैं। इन्होंने मंत्री विजय शाह के साथ फेसबुक पर अपने फोटो भी शेयर किए हुए हैं। फिलहाल, पुलिस पकड़ में आई इन विदेशी युवतियों से पूछताछ कर रही है। वहीं,युवकों को जेल भेज दिया है।

ये कोई पहला मौका नहीं है, जब एटम स्पा सेंटर पर कार्रवाई की गई है। साल भर पहले भी इसी स्पा सेंटर पर कार्रवाई करते हुए युवक युवतियों को रंगे हाथों पकड़ा गया था। इसके बाद भी स्पा सेंटर पर ये घिनौना धंधा चलता रहा। एक तरफ तो मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी स्वच्छा में हर बार नए आयाम छू रही है तो दूसरी तरफ शहर की साफ आबोहवा में ड्रग्स, सेक्स रैकेट और पब कल्चर का जहर तेजी से घुल रहा है। अगर इसके खिलाफ पुरजोर कार्रवाई नहीं हुई तो आने वाले दिनों में मुश्किल और भी बढ़ जाएगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *