18 अप्रैल तक ACB की रिमांड में भेजे गए अनवर,अरविंद और त्रिपाठी…

रायपुर। कांग्रेस शासन में हुए शराब घोटाले के मुख्य आरोपी रहे निलंबित आईटीएस अफसर एपी त्रिपाठी, कारोबारी अनवर ढेबर और अरविंद सिंह को एसीबी ईओडब्लू ने आज विशेष न्यायाधीश निधि शर्मा तिवारी की अदालत में पेश किया गया।

एपी को एसीबी ने गुरूवार सुबह बिहार पुलिस की मदद से गोपालगंज में गिरफ्तार किया था।एसीबी ने तीनों को एक साथ 18 अप्रैल तक के लिए रिमांड मांगा है।इससे पहले अनवर,अरविंद को दो बार रिमांड मिल चुकी हैl

एसीबी का कहना है कि अब तक की पूछताछ में अनवर,अरविंद ने कोई सहयोग नहीं किया है। अब तीनों से एक साथ पूछताछ की जानी है। एसीबी, कुछ प्रश्नों का एक साथ और कुछ का अलग अलग जवाब चाहती है। दोनों पक्ष के वकीलों की दलालों के बाद जज श्रीमती निधि ने 18अप्रैल तक एसीबी रिमांड पर भेज दिया।

सूरजपुर। CG BREAKING : किराए के मकान में रह रही एक युवती 26 मार्च मंगलवार की रात इलेक्ट्रिक स्कूटी की बैटरी चार्ज कर रही थी। इसी दौरान तेज धमाके के साथ बैटरी फट गया और युवती गंभीर रूप से झुलस गई। उसे तत्काल सूरजपुर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे उपचार हेतु अंबिकापुर अस्पताल रेफर कर दिया। फिर अंबिकापुर से उसे रायपुर रेफर कर दिया गया, जहां आज इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई है।