प्रेस नोट

मेघा तिवारी की रिपोर्ट,

इंदौर (मध्य प्रदेश)

*मंजूर बेग का बड़ा बयान*

*अश्लीलता परोसकर मां अहिल्या की नगरी को बदनाम कर रहे पब और बारों एवं फार्म हाउस पर अंकुश लगा कर यदि इंदौर की अस्मिता से खिलवाड़ बंद नहीं की जाएगी तो आंदोलन और धरना प्रदर्शन किया जाएगा ।*

सर्वधर्म संघ अध्यक्ष मंजूर बैग ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि इंदौर सांस्कृतिक धरोहर है और मां अहिल्या की पावन विरासत है । जिसे पब और बार कल्चर में बढ़ावा देकर बिगाड़ा जा रहा है जो की किसी भी सूरत ए हाल बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है ।

प्रशासन को इस ओर गंभीरता से ध्यान देते हुए नियमों के तहत और इंदौर की विरासत को बचाने का काम करना चाहिए जिसके लिए ज्ञापन भी दिया जाएगा । बावजूद इसके यदि इस पर लगाम नहीं लगती है तो बड़ा आंदोलन और धरना प्रदर्शन किया जाएगा ।

नाइट कल्चर के नाम पर इंदौर के युवा दिशाहीन हो नशे का शिकार हो रहे है और आए दिन लड़के लड़कियों की बुरी हरकते आम होती चली जा रही है । आए दिन समाचार पत्रों और चैनलों के माध्यम से इस तरह की खबरे प्रकाशित होने के बाद भी कही विराम लगता नजर नहीं आ रहा है । माननीय मुख्यमंत्री जी से मांग है कि मीडिया की खबरों को गंभीरता से लिया जाए ! जिला प्रशासन के अधिकारी को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दें श्री बेग ने कहा है कि इस ओर जिला प्रशासन ध्यान देना उचित नहीं समझ रहा है???

इंदौर जिले के आसपास फार्म हाउस की लगातार चेकिंग रात्रि में की जाना अति आवश्यक है जिस थाना क्षेत्र में भी फार्म हाउस पर ड्रग नशे की सामग्री मिलती है तो पार्टी संचालक के साथ फार्म हाउस के मालिक पर भी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज होना चाहिए। इंदौर की अस्मिता से खिलवाड़ करने वालो के खिलाफ प्रशासन को सख्त रुख अख्तियार करते हुए प्रभावी कार्यवाही किया जाना आवश्यक है । समय रहते यदि प्रभावी कार्यवाही नही की जाती है तो सर्व धर्म संस्था को सड़कों पर धरना )प्रदर्शन कर नशे की संस्कृति को खत्म करने के लिए विवश होना पड़ेगा..

आपका

*मंजूर बेग*

अध्यक्ष – सर्व धर्म संघ

9425055661

19 जून 2024

सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। श्री अग्रवाल ने विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह को अपना