प्रादेशिक माहेश्वरी महिला संगठन का 3 दिवसीय “शेष जिंदगी,विशेष जिंदगी” कार्यक्रम का आयोजन

75 वर्षीय माता ने लिया भाग,120 महिलाएं हुई शामिल,किया महेश वंदना नृत्य

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रादेशिक माहेश्वरी महिला संगठन द्वारा 3 दिवसीय “शेष जिंदगी विशेष जिंदगी” कार्यक्रम संपन्न हुआ,उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी कविता राठी ने बताया की बालोद माहेश्वरी महिला संगठन के आतिथ्य में राजनांदगांव जिला ने यह कार्यक्रम आयोजित किया जिसमे 60 वर्ष से ज़्यादा उम्र की मातृशक्तियो का स्वागत ढोल नगाड़ा के साथ जोर–शोर से किया गया। उक्त कार्यक्रम में 120 महिलाओं ने भाग लिया जहां 75 वर्षीय बुजुर्ग भी कार्यक्रम का हिस्सा बनी।

वही प्रदेश अध्यक्ष शशि गट्टानी एवं सचिव रूपा मुंदडा ने बताया की 45 वर्ष से अधिक उम्र की महिलाओं द्वारा महेश वंदना नृत्य की शानदार प्रस्तुति दी गई, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर राष्ट्रीय महामंत्री ज्योति राठी उपस्थित रही। इसके साथ ही विशिष्ट अतिथि शांति देवी राठी, संयुक्त मंत्री अनिता जावंधिया, प्रदीप गांधी, राजेश मंत्री शामिल हुए। श्रीमती पल्लवी ने “कुछ मैं कही, कुछ तुम कहो” सेशन में मातृ शक्ति की शानदार नाटिका से हृदयस्पर्श संवाद प्रस्तुत किया।

कोषाध्यक्ष नंदा भट्टड सहित संगठन मंत्री उर्मिला टावरी ने जानकारी दी की 3 दिवस में मेडिटेशन, मां गंगा की भव्य आरती, अंताक्षरी, तंबोला सहित “हुनर आपका” कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। इस दौरान बालवस्था से किशोरावस्था व प्रौढ़ावस्था से वृद्धावस्था की झलकी प्रस्तुत की गई जिसने सभी का मन मोह लिया एवं उद्देश्य दिया की किसी से भी मन मुटाव ना रखे व समय के साथ स्वयं को बदलना सीखे।

 

कबीरधाम : 13 लाख रुपये की इनामी महिला नक्सली रानीता ने किया सरेंडर, तीन राज्यों में घोषित था इनाम