BJP प्रत्याशी दया सिंह ने चुनावी रैली में भरी हुंकार: शराब दुकान हटाने के लिए वार्ड-44 की महिलाओं ने खोला मोर्चा, दया ने कहा-नारी शक्ति की ताकत से बंद हो जाएगी शराब दुकान

*भिलाई।* खुर्सीपार इलाके के वार्ड-44 लक्ष्मीनारायण के रहवासी शराब दुकान से परेशान है। शराब दुकान की वजह से वार्ड का माहौल खराब हो गया है। इससे लोग त्रस्त हो गए हैं। महिलाएं परेशान हैं। अब और नहीं सहा जाता। शराब दुकान की वजह से कई घर रोजाना उजड़ रहे हैं। लोग शराब में पैसे बर्बाद कर रहे हैं। इसलिए सरकार बिना देरी किए शराब दुकान बंद करें। ये मांग वार्ड-44 लक्ष्मीनारायण खुर्सीपार वार्ड के भाजपा पार्षद प्रत्याशी दया सिंह ने की है। दया ने आज सभा के माध्यम से कहा है कि, मैं पार्षद बनकर आपके बीच आता हूं तो 10 दिन में शराब दुकान बंद करा दूंगा। ये मेरा वादा है। इससे पहले भी मैंने अपनी टीम के साथ मिलकर शराब दुकान बंद करा चुके हैं। अब वार्ड-44 के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित शराब दुकान की बारी है। दया ने बताया कि, लोग चाहते हैं कि बिना देरी किए ही सरकार शराब दुकान को हटाए। इस संबंध में वार्ड की हर महिलाएं रोजाना मांग कर रही है। इसलिए मैंने आज ही सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द शराब दुकान को हटाने की कार्रवाई करें। दया ने आज अपने भाषण में भी कहा है कि, सरकार कभी भी किसी वक्त शराब दुकान को हटाने के विषय में फैसला ले सकती है।

दया ने कहा कि, आज चुनावी रैली में महिलाओं की ताकत देखने को मिली। महिलाओं ने सिर्फ एक ही मांग पर पुरजोर तरीके से मांग की है कि शराब दुकान को हटाया जाए। नारी शक्ति में ताकत होती है। नारी शक्ति की ताकत से ही दुकान हटेगी। हो सकता है उससे पहले ही शराब दुकान बंद हो जाए।