फतेहपुर के खागा में भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाले युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की हत्या करा दी। पत्नी, पति और उसकी प्रेमिका के बीच बाधा बन रही थी। प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर शनिवार की रात गुलरिहनपर मजरे कूरा गांव में मृतका के घर में घटना को अंजाम दिया। फिल्मों की कहानी जैसे हत्याकांड की परतें जब पुलिस ने खोली तो सुनने वाले भी दंग रह गए।

कूरा गांव निवासी इंद्रमोहन, भोजपुरी फिल्मों में छोटे-मोटे काम करता हैं। उसकी प्रेमिका नेहा वर्मा भी भोजपुरी फिल्म में काम करती है। इंद्रमोहन, आए दिन अपनी प्रेमिका को घर ले आता और वह दो-चार दिन यहीं रुकती। इंद्रमोहन की पत्नी योगमाया (27) को जब दोनों के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग के बारे में पता चला तो उसने विरोध शुरू किया। पिछले पांच दिन से नेहा वर्मा निवासी वार्ड नम्बर नौ, सुभाष नगर कोतवाली महाराजगंज जिला महराजगंज कूरा गांव में रुकी हुई थी।

शनिवार की रात करीब दस बजे बेड पर सो रही योगमाया पर नेहा वर्मा हसिया लेकर चढ़ गई और उसकी गर्दन पर वार किए। योगमाया अपनी जान बचाने के लिए छटपटाई लेकिन तब तक गर्दन कट चुकी थी। उसकी मौत हो गई, चीख पुकार मचने पर परिजनों ने नेहा वर्मा व उसके पिता को पकड़कर पुलिस को बुलाया। पुलिस ने हत्याकांड में नेहा वर्मा के साथ ही योगमाया के पति इंद्रमोहन को गिरफ्तार किया है।

योगमाया के भाई सत्यप्रकाश निवासी सुल्तानपुर मजरे अब्दुल्लापूर घूरी थाना थरियांव ने इंद्रमोहन, व नेहा वर्मा के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंग में बाधा बन रही पत्नी की हत्या की घटना में परिजनों की ओर से मिली तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सभी बिंदुओं पर छानबीन कराई जा रही है। पति और उसकी प्रेमिका को हिरासत में लिया गया है।