Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

रायपुर,25 नवंबर 2021। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव,राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि आज को चेम्बर के प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधीश सौरभ कुमार से मिलकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम का ज्ञापन सौंपा।

चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष श्री पारवानी ने पत्र के माध्यम से बताया कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी ने साफ शब्दों में कहा है कि प्रदेश में हुक्का बार पूरी तरह से प्रतिबंधित हों। मुख्यमंत्री जी ने कड़े निर्देश देते हुए कहा है कि प्रदेश में नशे के कारोबार को पनपने न दिया जाए, छत्तीसगढ़ में हुक्का बार को पूरी तरह से प्रतिबंधित करने के लिए छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी का धन्यवाद ज्ञापित किया।

चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष श्री पारवानी ने बताया कि देखा जा रहा है कि वर्तमान में अमेजोन, फ्लिप कार्ट, एवं और भी अन्य ऑनलाइन कम्पनियों के द्वारा प्रदेश में अभी भी हुक्का तथा हुक्के के सामान का व्यापार ऑनलाइन किया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ राज्य में हुक्का बार प्रतिबंधित करने की जो मंशा माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा की गयी है उसे साकार करने के लिए किसी भी नशीले पदार्थ का समर्थन करने वाली ऑनलाइन कम्पनियों पर प्रतिबन्ध लगाने के साथ उस पर कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए। छत्तीसगढ़ राज्य में हुक्का बारों पर प्रतिबंध लगाने के लिए सरकार द्वारा उठाया गया कदम, तभी सम्भव हो सकता है जब आपके द्वारा ऑनलाइन कंपनियों पर हुक्का और हुक्का वस्तुओं के व्यापार को पूर्णरूप से प्रतिबंधित किया जाये।

चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष श्री पारवानी ने बताया कि हम सभी देश का भविष्य हैं। हमें नशे जैसी चीज को एक शौक के रूप में भी प्रयोग नही करना चाहिए। हमें जितना हो सके इससे दूर ही रहना चाहिए और ज्यादातर युवाओं को जागरूक करना चाहिए। अगर हमें एक मजबूत राष्ट्र का निर्माण करना है, तो हमे नशे जैसी चीज को जड़ से उखाड़ फेंकना होगा।

प्रतिनिधि मंडल में चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, कार्यकारी अध्यक्ष- राजेन्द्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, मनमोहन अग्रवाल, उपाध्यक्ष-मनोज जैन, मंत्री-नीलेश मूंधड़ा, राजेन्द्र खटवानी, जयराम कुकरेजा, शोएब अंसारी, विपुल पटेल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

650 बेटियों के जन्म पर बधाई देने वाले राठी का माना मंडल द्वारा सम्मान किया गया

650 बेटियों के जन्म पर बधाई देने वाले राठी का माना मंडल द्वारा सम्मान किया गया

डेली ताजा ख़बरों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पैर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Bqg3wxfWjJRK5u5dPSeLJ0

One thought on “बड़ी खबर: अमेजान द्वारा ऑनलाइन हुक्का सामान की बिक्री के संबंध में चेम्बर ने जिलाधीश को मुख्यमंत्री के नाम का सौंपा ज्ञापन”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *