देश-विदेश
भकना कलां गांव एनकाउंटर हुआ खत्म, मूसेवाला मर्डर केस से जुड़े दो शूटरों सहित 4 को पुलिस ने किया ढेर.
तीरंदाज, डेस्क। पंजाब के अमृतसर जिले के चीचा भकना गांव में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच चल सुबह 11 बजे से चल रहा गैंगस्टरों की मौत के साथ एनकाउंटर खत्म हो गया है। इस एनकाउंटर में पुलिस ने चार गैंगस्टर्स को मार गिराया गया है। सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस से जुड़े दो गैंगस्टर जगरूप रूपा और मनप्रीत उर्फ मनु खुसा भी इस एनकाउंटर में ढेर हुए हैं। एनकाउंटर में तीन आम नागरिक और तीन पुलिसवाले घायल होने की जानकारी मिली है।
बहुचर्चित सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरापी दो शूटरों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है।

बुधवार सुबह से चल रही फायरिंग में पुलिस ने मूसेवाला की हत्या करने वाले शूटर जगरूप और मनप्रीत उर्फ मनु खुसा के साथ दो अन्य गैंगस्टर्स को भी को पुलिस ने मार गिराया है। भकना कलां गांव में हुआ एनकाउंटर अब खत्म हो गया है। मुठभेड़ में चार पुलिस कर्मी सहित तीन स्थानीय नागरिकों के साथ एक मीडिया कर्मी भी घायल हुआ हैं। यह एनकाउंटर अमृतसर के अटारी में पाकिस्तान की सीमा से सटे चिचा भकना गांव में चल रहा है। बताया जा रहा है कि शूटर्स पाकिस्तान भागने की फिराक में थे।बता दे मौके पर पुलिस के आला अफसर भी पहुंच गए थे। पुलिस ने चार बदमाश के मारे जाने की पुष्टि कर दी है। इसमें सिद्धू मूसेवाला हत्या में शामिल शूटर जगरूप रूपा और मनप्रीत उर्फ़ मनु खुसा भी मारे गए है। पुरानी हवेली जहां बदमाश छुपे थे उस की छानबीन चल रही है।

 

 

मंदिर विध्वंस विवाद, हिन्दू युवा मंच ने कलेक्ट्रेट में किया जोरदार प्रदर्शन, इधर जय हनुमान सेवा संगठन ने एएसपी को सौंपा ज्ञापन

Leave a Reply

Your email address will not be published.