दया सिंह ने खुर्सीपार में निकाला विजय जुलूस: वार्ड में दिवाली जैसा माहौल, घरों के बाहर लोगों ने जलाए दीये, महिलाओं ने आरती लेकर किया दया का स्वागत, दिया आशीर्वाद

– वार्ड-44 लक्ष्मीनारायण खुर्सीपार वार्ड से 982 मतों से विजयी हुए हैं दया सिंह

– दोपहर 2.30 बजे से रात 8.30 बजे तक आतिशबाजी के साथ निकाला विजय जुलूस

– भोले बाबा के मंदिर में पूजा-अर्चना कर शीतला मंदिर में जुलूस का समापन

भिलाई। भाजपा नेता और वार्ड-44 से पार्षद दया सिंह ने रविवार को विजय जुलूस निकाला। दोपहर 2.30 बजे से विजय जुलूस की शुरुआत भोले बाबा के मंदिर से हुई जो रात 8.30 बजे शीतला मंदिर में समापन हुआ। छह घंटे तक चले इस विजय जुलूस में पूरा वार्ड शामिल हुआ। महिलाओं से लेकर बच्चे और बुजुर्ग में अलग ही उत्साह देखने को मिला। सभी दया को आशीर्वाद देते रहे। महिलाओं ने दया की आरती उतारकर स्वागत किया। विजय जुलूस के बहाने आज वार्ड में दिवाली जैसा माहौल देखने को मिला। लोगों ने अपने घर के बाहर दीये जला रखे थे। ऐसा लग रहा था कि जैसा कि दिवाली हो।

दया का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत
दया सिंह का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत हुआ। दया सिंह के गले तक गैंदा और गुलाब के हार थे। शासकीय स्कूल बापू नगर से शुरुआत होते हुए जुलूस इंडस्ट्रीज रोड, श्रीजलाराम मंदिर, श्रीराम मंदिर, रामलु चौक बालाजीनगर, श्रद्धा मोंटेशनरी, यादव पारा, दीपा चौक, गणेश चौक, इंडस्ट्रियल रोड होते हुए शीतला मंदिर में समापन हुआ।

दया ने कहा-हरेक वादा होगा पूरा
विजय जुलूस के दौरान दया सिंह ने वार्डवासियों से कहा, चुनाव में किए हरेक वादा को पूरा करूंगा। शराब भट्‌ठी पहले ही बंद हो गई। मैंने अपने एजेंडे में इसे शामिल किया था। सड़क, नाली और पानी पर फोकस वर्किंग होगी। सरकार की हरेक योजनाओं का लाभ दिलाया जाएगा। वार्ड की महिलाओं ने दया सिंह से कहा कि, बेटे की तरह हमेशा काम करना। हम सबका आशीर्वाद सदैव रहेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.