पंजाब के मुख्यमंत्री सहित तत्कालीन डीजीपी के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग को लेकर अनुसूचित जाति मोर्चा ने थानों में शिकायत दर्ज की

 

रायपुर,10 जनवरी 2022।भाजपा अनुसूचित जाती मोर्चा द्वारा आज प्रदेश अध्यक्ष नवीन मार्कण्डेय के नेतृत्व में सिविल लाइन थाना प्रभारी को पंजाब के मुख्यमंत्री एवं तत्कालीन डीजीपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्यवाही की मांग की गई।

 

श्री मार्कण्डेय ने कहा कि पंजाब पुलिस द्वारा जानबूझकर प्रधानमंत्री जी के काफिले में लगाई जाने वाली सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही बरती गई जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस द्वारा मुख्यमंत्री एवं तत्कालीन डीजीपी के निर्देश पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा को खतरे में डाला गया इसलिए पंजाब के मुख्यमंत्री एवं तत्कालीन डीजीपी के खिलाफ साजिश में शामिल का अपराध दर्ज कर मामला पंजीबद्ध किया जाए। थाने से निकलकर मोर्चा के पदाधिकारी डॉ.भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के समक्ष हाथ में काली पट्टी बांधकर एवं तख्ती पकड़ मौन प्रदर्शन किया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से राजकुमार राठी,वेदराम जांगड़े,रविन्द्र ठाकुर, महादेव नायक, ओमेश जिबके, शरद जाल, लक्ष्मीनारायण, परणे साहू, नागेश्वर गायकवाड़ शामिल रहे। उक्त जानकारी जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार राठी द्वारा दी गयी।

डेली ताजा ख़बरों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पैर क्लिक करें

 

https://chat.whatsapp.com/Bqg3wxfWjJRK5u5dPSeLJ0