अमेज़ॉन में बेचे जा रहे जूतों में छपा राष्ट्रीय ध्वज,चैम्बर अध्यक्ष पारवानी ने दर्ज करवाई FIR

 

रायपुर,कुणाल राठी,25 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने अमेज़न में बेचे जा रहे जूतों में मुद्रित राष्ट्रीय ध्वज के विरोध में राजधानी रायपुर के सिविल लाइन थाने पहुँच FIR दर्ज करवाई है।

अध्यक्ष पारवानी ने कहा कि इस कृत्य से 135 करोड़ भारतवासियों का अपमान हुआ है, जो किसी भी कीमत में बर्दाश नही किया जाएगा। पारवानी ने कहा कि इसे जनता को भड़काने व उनकी भावनाओं को आहत पहुँचाने के उद्देश्य से अमेज़न कंपनी के अधिकारियों ने अंजाम दिया है जिनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी को शिकायत की जिस पर पुलिस ने अब अपमान निवारण अधिनियम 1971 की धारा 2 ई के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

 

पारवानी के साथ भारत बजाज, राजेंद्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, शंकर बजाज, जयंत मोहता,कपिल पटेल सहित अनेक चैम्बर पदाधिकारियों ने इसका विरोध किया और शासन-प्रशासन को अवगत करवाया की अमेज़न और उन जैसी ऑनलाइन वेबसाइट्स लगातार चाकू-छुरी, गांजा, हुक्का सेहत गैर कानूनी सामग्रियों को बेचने का कार्य कर रही है जिन्हें तत्काल बंद लिया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.