Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

भिलाई। राष्ट्रीय भाजपा संगठन में जरूरी नियुक्ति हुई हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष जयप्रकाश नड्‌डा ने पांच लोगों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। इनमें शहजाद पूनावाला को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया है। वहीं भारती घोष को भी पश्चिम बंगाल से राष्ट्रीय प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी है। विनोद तावड़े को महाराष्ट्र में राष्ट्रीय महामंत्री, ऋतुराज सिन्हा और आशा लकड़ा को राष्ट्रीय मंत्री का जिम्मा दिया है।
नई दिल्ली में आज ही प्रदेश भाजपा के झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के सदस्य व बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला से मुलाकात की। पूनावाला और दया सिंह पहले भी एक-दूसरे से मेल-मुलाकात कर चुके हैं। दोनों के रिश्ते काफी गहरे हैं। पूनावाला की नियुक्ति होते ही दया सिंह फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे। जहां उन्होंने पूनावाला से मुलाकात कर छत्तीसगढ़ आने का आमंत्रण दिया। पूनावाला ने कहा है कि जब भी छत्तीसगढ़ आएंगे वे भिलाई जरूर आएंगे। वहीं संगठन कई विषयों पर दया सिंह ने चर्चा की है।

छत्तीसगढ़ चेम्बर ने वस्त्रों पर GST की दर को यथावत रखने केन्द्रीय वित्त मंत्री सीतारमण को भेजा पत्र

छत्तीसगढ़ चेम्बर ने वस्त्रों पर GST की दर को यथावत रखने केन्द्रीय वित्त मंत्री सीतारमण को भेजा पत्र

डेली ताजा ख़बरों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पैर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Bqg3wxfWjJRK5u5dPSeLJ0

One thought on “भाजपा संगठन में नियुक्ति: शहजाद पूनावाला बने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता, दिल्ली में दया सिंह ने की मुलाकात, कई जरूरी विषयों पर हुई चर्चा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *