Reporting – मेघा तिवारी

चलती ट्रेन में 21 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लड़की के पास टिकट नहीं था और AC कोच के शौचालय के पास वो लेटी थी. तभी एक शख्स उसे जनरल डिब्बे में सीट दिलाने के बहाने पैंट्री कार में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

भोपाल जीआरपी थाना क्षेत्र से गुजर रही कर्नाटक संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में एक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. दुष्कर्म की घटना को पैंट्री कार में अंजाम दिया गया. एडिशनल एसपी रेल प्रतिमा एस मैथ्यू के मुताबिक भुसावल से दिल्ली की तरफ जा रही एक लड़की एसी कोच के शौचालय के पास सो रही थी और युवती के पास टिकट नहीं था. इसी दौरान एक शख्स लड़की के पास आया और उसे जनरल कोच में बिना टिकट सीट दिलाने का आश्वासन दिया.

इसके बाद आरोपी लड़की को पैंट्री कार में बने स्टोरनुमा कमरे में ले गया और उसके साथ चलती ट्रेन में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी, चिल्लाने पर जान से मारने और चलती ट्रेन से नीचे फेंकने की धमकी देने लगा. पीड़िता ने बताया उसके साथ यह वारदात रात करीब 10 बजे हुई. फिर वो रोते हुए दूसरे डिब्बे में चली गई जहां उसने ट्रेन में सवार दो लोगों को अपनी आपबीती बताई. फिर उनकी मदद से भोपाल स्टेशन पर जीआरपी को इस घटना की जानकारी दी.

झांसी से आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद पैंट्री कार के सभी स्टाफ को जीआरपी ने हिरासत में लिया और उन्हें थाने लेकर आई. जिस आरोपी को इस घटना के लिए पहचाना गया है उसे गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है. अभी तक की जानकारी के अनुसार उसे झांसी से गिरफ्तार किया गया है. भोपाल GRP के अनुसार लड़की ने बताया कि आरोपी ने शुक्रवार रात करीब 10 बजे उसके साथ गलत काम किया.

मामले की जांच जारी

पीड़िता ने बताया कि उसने 12 बजे मुंबई से दिल्ली आने के लिए ट्रेन पकड़ी थी. इस ट्रेन में भीड़ थी, इसलिए भुसावल स्टेशन पर उतर गई. यहां से शाम 6 बजे यशवंतपुर-निजामुद्दीन संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (12629) के AC कोच में बैठ गई. अब इस घटना की गहराई से जांच की जा रही है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा स्थायी वारंटों के संबंध में ली गई समीक्षा बैठक

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा स्थायी वारंटों के संबंध में ली गई समीक्षा बैठक

डेली ताजा ख़बरों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पैर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Bqg3wxfWjJRK5u5dPSeLJ0