इस साल भी महाशिवरात्रि में बाराती बनेंगे पूर्व गृहमंत्री पैकरा: बाबा की बारात में शामिल होने दया सिंह ने दिया न्यौता…गृहमंत्री रहते हुए 2018 में बने थे बाराती

– दया सिंह के आमंत्रण को सहृदय पूर्व गृहमंत्री पैकरा ने स्वीकारा

– आयोजन का यह 14वां वर्ष, दया सिंह की थपथपाई पीठ

– 1 मार्च को निकलेगी बाबा की बारात

– नवरात्रि में खुर्सीपार स्थित दुर्गा पंडाल भी पहुंचे थे पूर्व गृहमंत्री पैकरा

भिलाई। हमारे भिलाई से पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा का विशेष लगाव है। धर्म-समाज और पार्टी-संगठन के हर कार्यक्रम में उनकी उपस्थिति देखने को मिलती है। भिलाईवासियों के आमंत्रण को वे सहृदय स्वीकार करते हैं। उनके कट्‌टर समर्थकों में से एक भाजपा पार्षद व बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने भोले बाबा की बारात के लिए आमंत्रण कार्ड दिया है। दया के इस आमंत्रण को पूर्व गृहमंत्री पैकरा ने सहृदय स्वीकारा। उन्होंने कहा है कि वे भोले की बारात में बाराती बनकर शामिल होंगे। दया सिंह ने बताया कि, भोले की बारात इस बार ज्यादा भव्य होने वाला है। यह आयोजन का 14वां वर्ष है। केरल से झांकी आ रही है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ की अलग-अलग झांकियों को आमंत्रित किया गया है जो 1 मार्च को भोले बाबा की बारात में आकर्षण का केंद्र रहेगी। आपको बता दें कि पिछले साल भी महाशिवरात्रि के अवसर पर पूर्व गृहमंत्री पैकरा शामिल हुए थे। वहीं सावन सोमवार के अवसर पर पावर हाउस स्थित राज राजेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना की थी।

राज्यपाल, केंद्रीय मंत्री, पूर्व सीएम से लेकर गणमान्य नागरिकों को आमंत्रण
भोले बाबा की बारात के लिए पहले शासन के लोगों को आमंत्रण कार्ड दिया गया। अब आयोजन समिति के अध्यक्ष दया सिंह आमंत्रण कार्ड जिला और पुलिस प्रशासन को कार्ड दे रहे हैं। बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने दुर्ग रेंज आईजी ओपी पाल और दुर्ग कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे से मुलाकात कर भोले बाबा की बारात के लिए आमंत्रण कार्ड सौंपा। आयोजन समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने बताया कि, अब तक बारात के लिए राज्यपाल अनुसुइया उइके के अलावा केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को आमंत्रण कार्ड दिया गया है। उनके अलावा पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी समेत रायपुर, दुर्ग-भिलाई और प्रदेशभर के नेतागणों को आमंत्रण कार्ड दिया गया है। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थिति के लिए हामी भर दी है।