कानून के रखवाले ही असुरक्षितः थाना प्रभारी और हेडकांस्टेबल पर जानलेवा हमला, तलवार से वार कर फाड़ा सिर, इस वजह से आरोपियों ने दिया.

CG NEWS: अमलेश कुमार सिंह, रायपुर. अवैध शराब पकड़ने गए मल्हार चौकी प्रभारी और हेडकांस्टेबल पर तस्करों ने जानलेवा हमला कर दिया.आरोपियों ने तलवार से उन पर हमला किया, जिसमें चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी का सिर फट गया है. इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे हेड कांस्टेबल विश्वास पात्रे को भी चोट आई है. चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी और हेडकांस्टेबल विश्वास पात्रे ने भागकर अपनी जान बचाई. घटना बीते 3 अगस्त को मल्हार के तालाब के पास हुई. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, मल्हार चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी बीते 3 अगस्त को जैतपुरी में शराब तस्करी की सूचना पर हेड कांस्टेबल विश्वास पात्रे के साथ रात करीब 9.30 बजे गांव पहुंचे. वहां पता चला कि शराब तस्करों ने पुलिस के आने की खबर पर रूट चेंज कर लिया है. इसके बाद पुलिसकर्मी जैतपुरी से लौटने लगे. तभी रास्ते में दो युवकों ने चौकी प्रभारी पर तलवार से हमला कर दिया.

वहीं हेड कांस्टेबल ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया. इसके बाद हमला करने के बाद दोनों युवक भाग गए. हेड कांस्टेबल ने युवकों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन तब तक हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग चुके थे. हेड कांस्टेबल ने घायल चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी को अस्पताल में भर्ती कराया. घायल चौकी प्रभारी के सिर पर 12 टांके लगे हैं. घटना के 3 दिन बाद मस्तूरी पुलिस ने FIR दर्ज की. पुलिस ने आरोपी युवकों भुरू केंवट और नरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

 

प्रधानमंत्री उज्ज्वला गैस योजना के अंतर्गत पँडित सुन्दर