कालीचरण महाराज के खिलाफ दर्ज राष्ट्रद्रोह की धारा हटाने की मांग को लेकर राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा जाएगा

 

रायपुर,24 जनवरी 2022। आज विभिन्न सामाजिक संगठन एवं संत समाज की बैठक सुरेश्वर महादेवपीठ में स्वामी राजेश्वरानंद की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई,उक्त जानकारी देते हुए पीठ के मीडिया प्रभारी राजकुमार राठी ने बताया कि बैठक में सर्वसम्मिति से तय किया गया है कि कल 25 जनवरी को दोपहर 12 बजे जिलाधीश रायपुर को राष्ट्रपति के नाम से ज्ञापन सौंपकर राष्ट्रद्रोह की धारा हटाकर कालीचरण महाराज की रिहाई की मांग की जाएगी।

 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि किसी भी व्यक्ति के खिलाफ अपशब्द बोलने पर आईपीसी की धारा 294 के तहत अपराध दर्ज किया जाता है जो की जमानतीय धारा है परंतु इस मामले में जानबूझकर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज कर बहुसंख्यक हिन्दू समाज को कुचलने का प्रयास राज्य सरकार द्वारा किया जा रहा है जिसकी जानकारी भारत के राष्ट्रपति को देने के साथ ही महाराज के खिलाफ दर्ज गैर जमानतीय धारा को हटाकर तत्काल रिहाई की मांग की जाएगी।

 

कार्यक्रम को धर्म संसद के आयोजक पं.नीलकंठ त्रिपाठी,पार्षद विश्वविधिनी पांडेय, रोहित साहू, पं.कीर्तिभूषण पांडेय, वासुदेव त्रिपाठी, किशोर महानंद,सावित्री जगत,ऋषि मिश्रा ने भी संबोधित किया। बैठक में मिनी पांडेय,शिबू शुक्ला,रवि वाधवानी, प्रशांत चौबे, गिरजाशरण द्विवेदी,टेकराम देवांगन,उमाकांत मिश्रा,अनूप मसंद , रेखा शर्मा,दीपाली चौधरी, उज्ज्वल मिश्रा, आनंद शर्मा, रामकिशन बाजपाई, अरविंद सिंह, सुनील सिंह,गीतेश्वर द्विवेदी, दिनेश शुक्ला, चंद्रमणि तिवारी, नीलेश त्रिपाठी, अरुण कुमार, करण रेड्डी, शिवकिशोर तिवारी, कमलेश शुक्ला सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन अनूप मसंद एवं आभार प्रदर्शन राजकुमार राठी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.