रायपुर

राजधानी के गुढ़ियारी क्षेत्र में चाकू से वार कर मोबाईल फोन लूटने वाले 03 आरोपी एवं 01 अपचारी सहित कुल 04 को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, प्रार्थी करण साहू ने थाना गुढ़ियारी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह लक्ष्मण नगर गुढ़ियारी में रहता है तथा स्टेशन चैक स्थित एक कपड़ा दुकान में काम करता है। प्रार्थी दिनांक 15.11.21 की रात्रि अपने घर जा रहा था कि रामनगर ओव्हर ब्रीज हनुमान मंदिर पास अक्षय यादव, सौरभ राजपूत कुलदीप वर्मा एवं अन्य 01 लड़का प्रार्थी से मिले तथा सभी प्रार्थी से पैसे की मांग किये प्रार्थी द्वारा मेरे पास पैसा नहीं है कहने पर उक्त चारों चाकू से प्रार्थी के जांघ पर वार कर मोबाईल फोन को लूट कर फरार हो गये। जिस पर थाना खमतराई में अपराध क्रमांक 408/21 धारा 394 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

video from – https://newshunter.online/chhattisgarh/newshunter-online-the-capital-police-shaved-the-knife-wielding-youths-and-roamed-the-city-watch-the-video/

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन एवं थाना प्रभारी गुढ़ियारी के नेतृत्व में थाना गुढियारी पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ करते हुए आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा आरोपियों के छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही कर घटना में संलिप्त आरोपी सौरभ राजपूत, कुलदीप वर्मा, अक्षय यादव उर्फ विक्की एवं एक अपचारी बालक को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की 01 नग मोबाईल फोन एवं घटना में प्रयुक्त चाकू जप्त कर आरोपियों/अपचारी के विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार

01. सौरभ राजपूत पिता गोपाल सिंह राजपूत उम्र 19 साल निवासी जयहिन्द चैक रामनगर थाना गुढियारी रायपुर।

02. कुलदीप वर्मा पिता स्व0 नरसिंह वर्मा उम्र 21 साल निवासी जयहिन्द चैक रामनगर थाना गुढियारी रायपुर।

03. अक्षय यादव उर्फ विक्की पिता संदीप यादव उम्र 19 साल निवासी छोटा रामनगर थाना गुढियारी रायपुर।

04. एक अपचारी बालक।

 

———————————————————————————————————–

साल का आखरी चंद्र ग्रहण में गर्भवती महिलाएं करे ये उपाय

साल का आखरी चंद्र ग्रहण में गर्भवती महिलाएं करे ये उपाय

डेली ताजा ख़बरों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पैर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Bqg3wxfWjJRK5u5dPSeLJ0

One thought on “राजधानी की गुढियारी पुलिस ने चाकूबाजी करने वाले युवकों का जुलूस निकाल शहर में घुमाया..बदमाशों ने नारा लगाया आज से गुंडागर्दी नहीं करेंगे नहीं करेंगे”

Leave a Reply

Your email address will not be published.