UP Election: चंद्रशेखर आजाद का “सामाजिक परिवर्तन मोर्चा”गठबंधन हरा पायेगा भाजपा को?,ट्विटर पर trend कर रहा #सामाजिकपरिवर्तनमोर्चा

लखनऊ: कल ही आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने सामाजिक परिवर्तन मोर्चा के गठन का एलान किया था। उन्होंने कहा था कि हमारा मकसद भाजपा को हराना है। उन्होंने कहा था कि बड़े दलों के साथ गठबंधन का अनुभव हमारे लिए अच्छा नहीं रहा है। इसलिए नए मोर्चे का गठन किया गया है। इस मोर्चा में 40 दल शामिल हैं। अखिलेश यादव मेरे बड़े भाई है। हमारा उनसे कोई झगड़ा नहीं है। हमारा उद्देश्य भाजपा को हराना है।

चंद्रशेखर आजाद का मानना है कि हम जैसे सताए हुए लोग जिनको धोखा मिला है, उनको साथ लेकर यह संयुक्‍त मोर्चा तैयार किया गया है। साथ ही उन्‍होंने आगामी हफ्ते से गोरखपुर सदर सीट के लिए तूफानी प्रचार आरंभ करने की बात कही और कहा कि मैं इसी हफ्ते गोरखपुर कूच करूंगा।उन्‍होंने गोरखपुर सदर सीट से बीजेपी के योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ दावेदारी ठोंकी है।

सवाल अब भी बना हुआ है कि क्या ये नया गठबंधन उत्तरप्रदेश में भाजपा को मात दे पाएगा? वहीं आज ट्विटर पर #सामाजिकपरिवर्तनमोर्चा टॉप पर trend कर रहा है।

खुर्सीपार में फिर से खुलने वाली है शराब दुकान, BJP पार्षद दया सिंह ने विरोध में कलेक्टर, SP को सौंपा ज्ञापन

खुर्सीपार में फिर से खुलने वाली है शराब दुकान, BJP पार्षद दया सिंह ने विरोध में कलेक्टर

डेली ताजा ख़बरों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पैर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Bqg3wxfWjJRK5u5dPSeLJ0

Leave a Reply

Your email address will not be published.