Reporting :- मेघा तिवारी

जी हां अपनी प्रतिभा से लाखों लोगों का दिल जीत चुके मिस्टर इंडिया शम्मी सिंह राजपूत अब हांगकांग में होने वाले मिस्टर एशिया प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे जोकि पूरे भारतवर्ष के लिए गर्व की बात है .

शम्मी सिंह राजपूत पेसे से एक अभिनेता तथा मॉडल हैं और इन्होंने कई मॉडलिंग की प्रतियोगिताओं में विजेता बनकर विजेता का खिताब अपने नाम किया है , वर्ष 2020 में इन्होंने एग्जॉटिक वर्ल्ड मिस्टर इंडिया के खिताब पर कब्जा जमाया था और वर्ष 2019 में मिस्टर ईस्ट इंडिया के खिताब को जीता था तथा 2018 में मिस्टर दिल्ली का खिताब अपने नाम किया था और वर्तमान में वह बॉलीवुड में एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है जो कि जल्द ही बड़े पर्दे पर आ रही है ।

 

आपको बता दें कि शम्मी सिंह राजपूत भारत के बिहार राज्य के पटना से ताल्लुक रखते हैं और इन्होंने कई बार अपनी प्रतिभा के माध्यम से बिहार का नाम पूरे देश दुनिया में रोशन किया है ।

शम्मी सिंह राजपूत ने अपने मॉडलिंग कैरियर में लगातार चार बड़े-बड़े प्रतियोगिताओं को जीतकर अपने नाम का झंडा गाढ़ा है तथा इसके साथ-साथ इन्होंने 110 से भी ज्यादा मॉडलिंग प्रतियोगिताओं के फिनाले में आदरणीय जज की भी भूमिका निभाई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.