brijmohan agarawal

रायपुर। भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कल रात्रि संजय नगर, राधा कृष्ण मंदिर के सामने हिंदू धर्म के प्रतीक भगवा ध्वज को तोड़ने, जमीनी पर फेंकने व सड़को में असभ्यता के साथ पेश आने की घटना को एक सोची समझी साजिश बताते हुए कहा है कि पिछले 3 सालों से रायपुर को अशांत करने का कुचक्र कुछ लोगों द्वारा रचा जा रहा है।

उन्होंने इस दिशा में बार-बार प्रशासन व सरकार का ध्यान आकृष्ट किया है, परंतु शासन और प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठी रही और यह घटना इसी की परिणीति है, जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है।

अग्रवाल ने कहा है कि वे पिछले 3 साल से लगातार कह रहे हैं कि रायपुर शहर के चारों तरफ बाहर से लोगों को लाकर और एक वर्ग विशेष के लोगों को लाकर बसाया जा रहा है। उनके राशन कार्ड बनाए जा रहे हैं, उनके आधार कार्ड बनाए जा रहे हैं और शासकीय योजनाओं के तहत बने बीएसयूपी में मकान उन्हें उपलब्ध कराए जा रहे हैं। रायपुर शहर के चारों तरफ सड़कों को घेरकर इन्हें व्यवसाय के लिए छूट दी जा रही है।

प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठी है। अनेक सड़कों में सभ्य लोगों का चलना मुश्किल हो रहा है। शहर में हत्या, चाकूबाजी, नशे के अवैध कारोबार, अवैध शराब के कारोबार, जमीनों पर कब्जे, दुकानों पर कब्जे, सट्टेबाजी, सायकल स्टैंड, बाजार व अन्य जगहों पर किए जा रहे वसूली और आतंक से पूरा शहर त्रस्त है समय रहते इस सब पर कार्यवाही नहीं की गई तो किसी भी दिन गंभीर परिणाम सामने आ सकते हैं।

अग्रवाल ने कहा कि शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार खराब हो रही है और प्रशासन राजनीतिक दबाव के चलते इन लोगों पर कार्यवाही करने से कतरा रहे हैं। इसी की परिणति है कि अब लोगों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं की भीड़ के साथ निकल कर सड़को में खुलेआम कुछ भी करने को आतुर है।

अग्रवाल ने संजय नगर की घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्यवाही करने की बात करते हुए प्रशासन को कहा है कि समय रहते सचेत हो जाएं अन्यथा उनकी इन नाकामियों के चलते शांत रायपुर को अशांत होने से कोई नहीं बचा सकता।

अग्रवाल ने रायपुर शहर की जनता से शांति की अपील करते हुए कहा कि जनता ऐसे घटनाओं का पुरजोर तरीके से शांतिपूर्ण प्रतिकार करें ।

धार्मिक झंडा गिराने की कोशिश,10 आरोपियों को न्यायिक रिमांड में भेजा गया जेल

धार्मिक झंडा गिराने की कोशिश,10 आरोपियों को न्यायिक रिमांड में भेजा गया जेल

डेली ताजा ख़बरों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पैर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Bqg3wxfWjJRK5u5dPSeLJ0

ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.