भाजपा के हाथ से चैम्बर के बाद अब बिरगांव महापौर भी फिसला,रायपुर जिला अध्यक्ष की शीघ्र हो सकती है विदाई

 

रायपुर,24 दिसंबर 2021। भारतीय जनता पार्टी के जबसे श्रीचंद सुंदरानी जिला अध्यक्ष बने है तबसे पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा इसे पनौती माना जा रहा है। कार्यकर्ताओ ने बताया की मार्च में 32 वर्ष से भाजपा के कब्जे में रहे छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज, जिला अध्यक्ष सुंदरानी की गलती के चलते भाजपा के कब्जे से निकल गया।

 

वही दूसरी ओर अभी गतदिनों बिरगांव में हुए नगर निगम चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा है। सूत्रों ने बताया कि सुंदरानी के तानाशाही रवैय्ये के चलते भाजपा के कार्यकर्ताओं में घोर आक्रोश व्याप्त है एवं अपना पूरा जीवन भारतीय जनता पार्टी को समर्पित करने वाले 2 कार्यकर्ताओं को भी विगत दिनों जेल भेजने का काम किया गया जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता अपने आप को अपमानित एवं उपेक्षित महसूस कर रहा है जसका खामियाज़ा भाजपा को बिरगांव नगर निगम चुनाव में भुगतना पड़ा है।

 

सूत्रों ने बताया कि गतदिनों भाजपा कार्यकर्ताओं को जिला अध्यक्ष द्वारा जेल भेजे जाने पर एक पूर्व मंत्री द्वारा खरीखोटी सुनाकर कहा गया कि वे या तो समाज की राजनीति कर ले या फिर भारतीय जनता पार्टी की। सूत्रों ने बताया कि यदि भाजपा द्वारा शीघ्र ही जिला अध्यक्ष नहीं बदला गया तो आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.