सनी लियोनी (Sunny Leone) ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपना नया गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ शेयर किया तो उस पर बवाल खड़ा हो गया. यूजर्स एक्ट्रेस और इस गाने के मेकर्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. इसके साथ ही इस गाने को डिलीट करने की मांग भी कर रहे. बात यहां तक कि पहुंच गई कि लोग कहने लगे कि इससे उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर इस गाने में क्या है और क्यों अभिनेत्री का ये नया गाना विवाद में फंस गया है.

गाने के बोल पर भड़के यूजर्स

 

सनी लियोनी के इस गाने को यूजर्स आपत्तिजनक और अश्लील बता रहे हैं. उनका कहना है कि इस गाने में राधा और राधिका के नाम पर जिस तरह से सनी डांस कर रही वो आपत्तिजनक है. इससे हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंच रही है.

सनी लियोनी का गाना जैसे ही सोशल मीडिया पर छाया तो यजर्स जमकर गुस्सा निकालने लगे. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘हिंदुओं की भावनाएं आपके इस बेकार से डांस के कारण हर्ट हो रही हैं.’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ये बहुत ही बेकार लोग हैं जो इस तरह से राधिका का नाम लेकर डांस कर रहे हैं.’ अन्य यूजर ने लिखा- ‘आप लोग थोड़ी शर्म करो. हिंदू हो और देवी -देवताओं के नाम पर इस तरह से बेकार से गाने बनाते हो.’ अन्य यूजर ने कमेंट किया- ‘प्लीज आप राधा मां को इन सब में शामिल ना करो. वो भगवान जी हैं. ये क्या बात हुई प्लीज बदलो इसके शब्दों को. इस तरह से किसी भी देवी और देवता के नाम गाने में मत लिया करो. मैं आप लोगों से आग्रह करता हूं कि इस तरह से गाने में राधे मां के नाम का इस्तेमाल ना किया करो.’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.