रायपुर। भाजपा रायपुर जिला मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला के बयान पर कड़ा ऐतराज जताते हुए कहा है कि रेत, खेत, लिकर, ट्रांसफर ऐसा कौन सा उद्योग है, जिसकी फ्रेंचाइजी कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार में नहीं दी जा रही है।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि वे कांग्रेस की अमर्यादित संस्कृति के अनुरूप जो स्तरहीन भाषा व्यक्त कर रहे हैं, उसी निम्नतम स्तर पर उन्हें हम जवाब नहीं देंगे क्योकि हम सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के पोषक हैं। तब भी यदि कांग्रेसी अपनी बदजुबान पर काबू नहीं रखते तो सभ्य समाज की शैली में हम उन्हें करारा जवाब देने में सक्षम हैं। वैसे घोर निकृष्ट भाषी भूपेश बघेल और उनकी दलाल, चाटुकार, चालबाज मंडली को छत्तीसगढ़ की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में सही जवाब दे ही देगी। जिस प्रकार बुझने से पहले दिया भभकता है, उसी प्रकार कांग्रेसियों की मानसिकता सामने आ रही है।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने कहा है कि जैसा कि कांग्रेस के संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील शुक्ला कह रहे हैं कि माफियाराज भाजपा सरकार में चलता था और उसका अंत हो गया तो वे यह बताएं कि कांग्रेस की सरकार ने तीन साल में पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के समय के कथित और कपोलकल्पित माफिया पर क्या कार्रवाई की है। अग्रवाल ने कहा कि माफियागिरी चलाना कांग्रेस का शौक है, उसकी मजबूरी है। कांग्रेस माफिया के बिना एक कदम भी नहीं चल सकती।

भाजपा की डॉ. रमन सिंह की सरकार ने पंद्रह साल तक साफ सुथरी राजनीति, स्वच्छ प्रशासन के साथ छत्तीसगढ़ का जो विकास किया, उस पर कांग्रेस की भूपेश बघेल का माफियाराज, दलालतंत्र तीन साल से विनाशलीला दिखा रहा है। हमने पंद्रह साल में विकास की बगिया सजाई और तीन साल में कांग्रेस ने चमन उजाड़ दिया। एक तरफ भूपेश बघेल कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में गांजे की एक पत्ती भी नहीं आनी चाहिए, दूसरी ओर कांग्रेस के पाले पोसे गांजा तस्कर छत्तीसगढ़ की नस्लें धुंए में उड़ा रहे हैं। सुशील आनंद शुक्ला बताएं कि अपराधगढ़ में तब्दील होते छत्तीसगढ़ में किसको कौन सी फ्रेंचाइजी कांग्रेस सरकार ने दे रखी है।

सिर्फ 7 रुपये बचाकर पाएं 60 हजार पेंशन! जाने कैसे ?

सिर्फ 7 रुपये बचाकर पाएं 60 हजार पेंशन! जाने कैसे ?

डेली ताजा ख़बरों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पैर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Bqg3wxfWjJRK5u5dPSeLJ0