कांकेर 20 नवंबर 2021- कांकेर से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां किराये के मकान में रह रही लड़कियों के बाथरूम में हिडन कैमरा लगाकर अश्लील विडियों बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने यूनियन बैंक के ब्रांच मैनेजर को इस सनसनीखेज मामले में गिरफ्तार किया है, जो कि मकान मालिक का दामाद है। पूरा घटनाक्रम कांकेर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय युगल कश्यप का ससुराल कांकेर शहर में ही है। उसके ससुर ने मकान के एक हिस्से को पढ़ने वाली छात्राओं और नौकरी पेशायुवतियों को किराए पर दे रखा है। मकान में 9 लड़कियां किराये पर रहती है। बताया जा रहा है कि किरायेदारों के लिए एक कॉमन बाथरूम बना हुआ है। जिसमें 3 नवंबर को मकान मालिक के दामाद युगल कश्यप ने चोरी से सोप केस के नीचे हिडन कैमरा लगा दिया था। आरोपी ने किरायेदार लड़कियों का अश्लील विडियों बनाने के लिए इस कैमरा को छुपाकत लगा रखा था, और इसमें 3 नवंबर से लगातार लड़कियों के बाथरूम के विडियों रिकार्डिग हो रहे थे। शुक्रवार की शाम अचानक एक छात्रा की नज़र जब इस हिडन कैमरे पर पड़ी, तो वहां रहने वाले सभी युवतियों के होश उड़ गये। इस घटना से सहमी लड़कियों ने इसकी शिकायत मकान मालिक से करने के साथ ही कांकेर कोतवाली थाना पहुंचकर की। जिसके बाद पुलिस टीम ने फौरन मौके पर छापामार कार्रवाई कर हिडन कैमरे को मौके से निकालकर जब्त किया गया। मकान मालिक से इस संबंध में पूछने पर वो कुछ भी बताने में असमर्थ नजर आये, इसके बाद पुलिस की जांच में पता चला कि 3 नवंबर को मकान मालिक का दामाद वहां पहुंचा हुआ था। पुलिस ने जब दामाद युगल कश्यप को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस की माने तो बदनीयती से आरोपी शख्स ने महिलाओं के बाथरूम में हिडन कैमरा लगाया था,जिसका वह बाद में दुरुपयोग कर सकता था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने खुद को रायपुर स्थित यूनियन बैंक का ब्रांच मैनेजर होना बताया है, जो कि पिछले कुछ दिनों से कांकेर में ही आकर रह रहा था। कोतवाली टी आई शरद दुबे ने बताया कि पुलिस की प्राथमिकी जांच में आरोपी ने अश्लील वीडियो को बाहर शेयर नही करने की बात बताई है। आरोपी की निशानदेही पर सारे रिकार्डेड अश्लील वीडियो और हिडन कैमरा पुलिस ने जप्त कर लिया है।फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

कोतवाली थाना के क्षेत्र में बाथरूम में हिडन कैमरा लगाकर अश्लील वीडियो शूट करने का मामला सामने आया है। पीड़िताओं की शिकायत पर कोतवाली थाना ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

दरसअल कांकेर शहर में कामकाजी और पढ़ाई करने आई लड़कियों ने चॉलनुमा मकान किराए पर लिया था। इन सभी किरायदारों के लिए एक कॉमन बाथरूम दिया गया था। 3 नवम्बर को एक युवती ने देखा की एक हिडन कैमरा बाथरूम में फिट है, जिसकी सूचना उसने अपने साथ रह रही युवतियों को भी दी। जब युवतियों ने कैमरे और चीप की जांच की तो उन्होंने ने पाया के उनके अश्लील वीडियो उन में रिकॉर्ड हुए है। बेज्जती होने के डर से युवतयां कुछ दिन शांत रहे, लेकिन आज कोतवाली थाना पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया की कैमरा लगाते वक्त आरोपी मकान मालिक का भी वीडियो रिकॉर्ड हुआ है। आरोपी और उसकी पत्नी दोनों नौकरी में है, उनकी पता तलाश की जा रही है।

 

aur bhi 👇👇

 

छत्तीसगढ़ : राजधानी में पिस्टल व जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार…

 

छत्तीसगढ़ : राजधानी में पिस्टल व जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार…

राजधानी की गुढियारी पुलिस ने चाकूबाजी करने वाले युवकों का जुलूस निकाल शहर में घुमाया..बदमाशों ने नारा लगाया आज से गुंडागर्दी नहीं करेंगे नहीं करेंगे

राजधानी की गुढियारी पुलिस ने चाकूबाजी करने वाले युवकों का जुलूस निकाल शहर में घुमाया..बदमाशों ने नारा लगाया आज से गुंडागर्दी नहीं करेंगे नहीं करेंगे

डेली ताजा ख़बरों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पैर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Bqg3wxfWjJRK5u5dPSeLJ0

 

One thought on “छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज़ : मकान मालिक ने किया घिनौना काम, वाशरूम में लगाया हिडेन कैमरा, कोतवाली थाने में मामला दर्ज…”

Leave a Reply

Your email address will not be published.