संकल्प सोसाइटी में डायरिया नियंत्रण में .विधायक ने बाटा सुखा अनाज

रायपुर। लाभांडी स्थित संकल्प सोसाइटी में एक सप्ताह पूर्व डायरिया फैलने की सूचना मिलने पर स्थानीय विधायक मोतीलाल साहू ने तत्काल संज्ञान लेते हुए सीएमओ को फोन कर गंभीर रूप से बीमार नागरिकों को मेकाहारा में भर्ती करवाया, साथ ही जिन पीड़ितो में थोड़े लक्षण दिखाई दे रहे थे उनके लिए स्वास्थ्य विभाग से 5 डॉक्टरों की टीम गठित करवाकर संकल्प सोसाइटी में 24 घंटो के लिए तैनाती करवाई गई,साथ ही श्री साहू द्वारा सोसाइटी में रहने वाले सभी रहवासियों का स्वास्थ्य परीक्षण करवा उन्हें दवा उपलब्ध करवाने के साथ, साथ आज सुखा अनाज दाल चावल आटा तेल भी सभी समिति के नागरिकों को नागरिकों को वितरित किया उक्त जानकारी देते हुए विधायक प्रतिनिधि राजकुमार राठी ने बताया कि विधायक मोतीलाल साहू द्वारा लगातार एक हफ्ते से मेकाहारा के डॉक्टरों को डायरिया से पीड़ित मरीजों का समुचित इलाज करने हेतु डॉक्टरों को निर्देशित किया जा रहा है एवं रात 12 बजे तक स्वयं मेकाहारा में ठहर कर मरीजों से मुलाकात कर उचित स्वास्थ्य लाभ पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।
श्री राठी ने बताया कि अनाज वितरण में प्रमुख रूप से पूर्व पार्षद बिंदु महेश्वरी राजकुमार राठी रामलाल साहू रविंद्र चौहान,विकास मिश्रा, सूरज यादव लक्ष्मी निषाद शामिल हुए।

श्री राठी ने बताया कि 21 गंभीर रूप से पीड़ित पाए जाने पर उन्हें मेकाहारा में भर्ती करवाया गया था जहां 6 मरीजों के स्वास्थ्य होने के बाद अब 15 मरीजों का इलाज जारी है जिसकी सतत निगरानी मेडिकल टीम कर रही है।

बृजमोहन अग्रवाल ने शुरू किया मंडलों का दौरा मंडलों के कार्यकर्ताओं ने भर रहे जोश,कहा जागरूक मतदाता स्वास्थ्य चुनाव की नीव