रायगढ़। Chhattisgarh Crime News : पुसौर पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले दरिंगे को 12 घंटे के भीतर धरदबोचा है, आरोपी को पॉस्को एक्ट की संगीन धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इन्हें भी पढ़ें : CG CRIME NEWS : एक्स बाॅयफ्रेंड ने लड़की का अपरहण कर दोस्तों के साथ मिलकर लड़की से किया था गैंगरेप, अब मुख्य आरोपी भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

जानकारी के अनुसार, बीते शनिवार की रात करीब 11 बजे बालिका के परिजन थाना पुसौर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। जहां बालिका की मां ने बताया कि इसकी लड़की के परीक्षा समाप्त होने पर कुछ दिन पहले हॉस्टल से गांव आयी है। 22 मार्च को उनकी नाबालिग लड़की बिना कुछ बताये घर से कहीं चली गई थी। शनिवार को वापस घर आयी और बताई कि कोड़ातराई, जूटमिल में रहने वाला विनेश पाव उससे मोबाइल पर बातचीत करता था। 22 मार्च को विनेश मोटर सायकल में गांव आकर लड़की को शादी कर अच्छे से रखने की बात कहकर बहला फुसला कर रायगढ़ के रास्ते छाल ले गया।

Chhattisgarh Crime News छाल में विनेश जहां मुर्गी फार्म में काम कर रहता था वहां लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाया। घटना के लिखित शिकायत पर थाना प्रभारी पुसौर निरीक्षक रोहित बंजारे द्वारा आरोपी विनेश पाव ने बालिका का मेडिकल कराया गया और आरोपी युवक की पतासाजी कर रविवार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया है।

संकल्प सोसाइटी में डायरिया नियंत्रण में .विधायक ने बाटा सुखा अनाज