सत्ता में आई भाजपा तो, प्रदेशाध्यक्ष ने किया वादा, 50 रुपए में देंगे शराब
सत्ता की लालसा में राजनीतिक दलों के नेता कब क्या कह जाते हैं, उसका कोई ओर—छोर नहीं होता। भविष्य में उन दावों पर कितना अमल होगा, उसका समाज और राज्य पर ​क्या असर पड़ेगा, नेता अक्सर इस पर ध्यान नहीं देते। ऐसा ही कुछ बयान आंध्रप्रदेश के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सोमू वीरराजू ने दे दिया है। उन्होंने दावा किया है कि यदि उनकी सरकार आई तो 50 रुपये प्रति क्वार्टर बोतल के हिसाब से ‘गुणवत्ता’ वाली शराब की सप्लाई कराई जाएगी।

राज्य सरकार पर लगाया आरोप

जानकारी के अनुसार, बीजेपी नेता ने ये बयान विजयवाड़ा (Vijayawada) में पार्टी की जनसभा को संबोधित करते हुए दिया है। उन्होंने कहा कि अभी एक क्वार्टर अच्छी शराब की बोतल की कीमत 200 रुपये से ज्यादा है। अगर उनकी सरकार सत्ता में आती है तो शराब की बोतल 50 रुपये से 70 रुपये तक हो जाएगी। उन्होंने खराब गुणवत्ता वाली महंगी शराब बेचने के लिए राज्य सरकार पर कटाक्ष किया। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में सभी नकली ब्रांड ऊंचे दामों पर बेचे जाते हैं, जबकि पॉपुलर और लोकप्रिय ब्रांड उपलब्ध नहीं हैं।

मुफ्त शिक्षा और स्वास्थ्य भी

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के पास शराब की फैक्ट्रियां हैं जो सरकार को सस्ती शराब की आपूर्ति करते हैं। सोमू वीरराजू ने बीजेपी के सत्ता में आने पर राज्य में लोगों को मुफ्त शिक्षा और मुफ्त स्वास्थ्य योजनाओं का भी वादा किया। उन्होंने राज्य में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधाओं का वादा किया और कहा कि कृषि का विकल्प भी लाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.