ना सिलेंडर फटा, ना ही शॉर्ट सर्किट, फिर भी घर में लगी आग
बांका (बिहार)। पश्चिमी विक्षोभ और चक्रवात की वजह से पूरे देश में मौसम का हाल बिगड़ा हुआ है। अचानक मौसम परिवर्तन की वजह से ठिठुरन बढ़ गई है, तो पारा गिरता जा रहा है, इस बीच बिहार के बांका जिले में आगजनी की दर्दनाक खबर सामने आई, जिसकी वजह से एक ही परिवार के 5 बच्चे जिंदा जल गए। हादसा क्यों हुआ, इस सवाल का कोई भी जवाब सामने नहीं आ पाया है, पुलिस जांच की बात कह रही है।
मामला जिले के रजौन थाना क्षेत्र के राजावार गांव का है, जहां मंगलवार देर शाम एक मकान में अचानक आग लगने से एक ही परिवार के पांच बच्चों की जलकर मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार गुप्ता ने हादसे की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी सहर्ष भगत के साथ मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। गुप्ता ने बताया कि मृतकों में अशोक पासवान के चार बच्चे और एक उनका भतीजा है। हादसे में पासवान भी झुलस गए हैं।

बताया जा रहा है कि घर पर रखा रसोई गैस सिलेंडर सही सलामत है, इसका मतलब सिलेंडर नहीं फटा है, ना ही शॉर्ट सर्किट हुआ है, ऐसे में आगजनी को लेकर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। गुप्ता ने बताया कि हादसे के कारणों के बारे में पता लगाने के लिए मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

सत्ता में आई भाजपा तो, प्रदेशाध्यक्ष ने किया वादा, 50 रुपए में देंगे शराब, और भी हैं दावे…

सत्ता में आई भाजपा तो, प्रदेशाध्यक्ष ने किया वादा, 50 रुपए में देंगे शराब,

डेली ताजा ख़बरों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पैर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Bqg3wxfWjJRK5u5dPSeLJ0

Leave a Reply

Your email address will not be published.