रायपुर,1 फरवरी 2022। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक एवं पूर्व संसदीय सचिव लाभचंद बाफना,सह संयोजक सुभाष अग्रवाल, मुकेश शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी संतोष जैन, राजकुमार राठी ने आम बजट का स्वागत करते हुए कहा है कि 2 वर्ष से कोरोना महामारी के बावजूद जिस प्रकार से देश के प्रधानमंत्री ने पूरे देश की जनता का वैक्सीनेशन एवं मरीज़ों के लिए अस्पताल , ऑक्सीजन एवं वेंटिलेटर की व्यवस्था कर कोरोना को मात दी इसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

श्री बाफना ने कहा कि अब भारत आत्मनिर्भर बनने जा रहा है,क्योंकि एक साल में 25000 हाईवे बनने से देश के नागरिकों को ना केवल यातायात की सुविधा उपलब्ध होगी बल्कि किसानों को भी सबसे बड़ी राहत मिलेगी। इस 25000 किलोमीटर सड़क बनाने का लक्ष्य लेकर चलने से भारत की गिनती आने वाले समय मे विकसित देश के रूप में होगी। श्री बाफना ने कहा कि इस बजट में आर्गेनिक खेती को बढ़ावा देने से देश के नागरिकों को बेहतर एवं पोटास मुक्त खाद्यान प्राप्त होने से अच्छा स्वास्थ्य प्राप्त होगा एवं देश के किसानों को डिजिटल सुविधा मिलने से देश की ग्रामीण अर्थव्यवस्था में जबरदस्त सुधार होगा। श्री बाफना ने कहा कि स्कूलों में हर कक्षा में टीवी की सुविधा बजट में देने से आने वाली युवा पीढ़ी डिजिटल इंडिया की ओर अग्रसर होगी। साथ ही पोस्ट आफिस से ऑनलाइन ट्रांसफर मिलने की सुविधा से देश के नागरिकों को डिजिटल भुगतान में भी सुविधा होगी।

श्री बाफना ने पूरे बजट को आधुनिक भारत का बजट बताते हुए कहा है कि अब शीघ्र ही भारत की गिनती पूरे विश्व मे विकसित देशों में होगी। साथ ही केंद्र सरकार द्वारा 80 लाख नए मकान बनाने से हर व्यक्ति का मकान बनाने का सपना साकार होगा, उक्त जानकारी भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश मीडिया प्रभारी राजकुमार राठी द्वारा दी गई

Leave a Reply

Your email address will not be published.