Bihar News : आरा में ट्रिपल मर्डर; घर से निकला एक बेटा नहीं लौटा, मां दूसरे बेटे के साथ निकली, अब लाशें मिलीं, इलाके में सनसनी…

Triple Murder : बिहार में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वतंत्रता दिवस के दिन एक ही परिवार की तीन लाशें सामने आयी हैं। पता चला कि एक युवक घर से बाहर निकला, फिर उसे खोजने मां और भाई निकले थे। अब इनकी लाशें सामने आयी हैं।

भोजपुर में अपराधियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी है। घटना पीरो अनुमंडल क्षेत्र के अजीमाबाद थाना अंतर्गत नूरपुर गांव से सटे सोन नदी के बधार की है। शव गुरुवार के दोपहर में बरामद हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जाँच में जुट गई। मृतकों की पहचान शांति कुंवर और उनके पुत्र सुदन और बुधन के रूप में की गई है।

शौच के लिए निकला था बेटा
घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि 12 अगस्त (सोमवार) की रात में सुधन चौधरी घर से शौच करने के लिए बाहर गया था। काफी समय गुजरने के बाद भी जब वह घर वापस नहीं लौटा तब मां शांति कुंवर और उसका दूसरा बेटा बुधन उसे खोजने के लिए सुबह लगभग 4 बजे घर से बाहर निकले। घर से निकलने के बाद वे दोनो भी वापस नहीं लौटे। इसके बाद परिजन अगले दिन 13 अगस्त को फिर से खोजबीन शुरू की, लेकिन कहीं कुछ अता-पता नहीं चल पाया। तब देर शाम परिजनों ने थाना को सूचना दी गई। परिजनों के कहने पर थानाध्यक्ष ने गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कर लिया।

बधार में मिला तीनों का शव
घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि 15 अगस्त की सुबह ग्रामीण बधार गये थे। इस दौरान उन्हें बदबू महसूस हुआ। बदबू आने पर जब ग्रामीण बदबू वाले स्थान पर गए तो देखा गया कि अलग-अलग स्थान पर महिला समेत तीन लोगों की लाशें पड़ी हुई हैं। एक साथ तीन शव देखते ही लोग चीख पड़े और तुरंत ग्रामीणों को और फिर पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने पाया कि तीनो लोग, जिनके संबंध में दो पहले लापता होने का आवेदन आया था, यह तीनों शव उन्हीं का है।
पड़ोसी ने दी थी जान से मारने की धमकी
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि घर वालों से पूछताछ के क्रम में पता चला कि उनके पड़ोसी भोला चौधरी और उनके लड़कों से पूर्व में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस वजह से 12 अगस्त को ही भोला चौधरी और उनके लड़कों ने उन्हें यह चेतावनी दी थी, कि कल तुम्हारा परिवार सुबह नहीं देख पाएगा। घर वालों के निशानदेही पर दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

माना सिविल अस्पताल का होगा उन्नयन, 100 बिस्तर के साथ ही रीजनल आई इन्स्टीट्यूट का होगा निर्माण