अहमदाबाद। गुजरात तट के पास भारतीय जलक्षेत्र में 77 किलोग्राम हेरोइन ले जा रही मछली पकड़ने वाली पाकिस्तान की एक नौका पकड़ी गई है और उसके चालक दल के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जब्त किए गए मादक पदार्थ की कीमत करीब 400 करोड़ रुपये है। उन्होंने बताया कि गुजरात आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) और भारतीय तट रक्षक के संयुक्त अभियान के दौरान रविवार रात को मादक पदार्थ की जब्ती की गई।

गुजरात के रक्षा जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) ने ट्वीट किया कि राज्य एटीएस के साथ चलाए गए संयुक्त अभियान में तटरक्षक ने मछली पकड़ने वाली पाकिस्तानी नौका ‘अल हुसैनी’ को भारतीय जलक्षेत्र में पकड़ा और नौका में सवार चालक दल के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। ट्वीट में कहा गया कि उन्होंने “करीब 400 करोड़ रुपये की 77 किलोग्राम हेरोइन जब्त की। ” उसने बताया कि नौका को आगे की जांच के लिए गुजरात के कच्छ जिले में जाखू तट लाया गया।

 

पिछले महीनों में 1400 करोड़ की हेरोइन बरामद

माना जा रहा है कि इस नौका के जरिये भारत में हेरोइन की इस बड़ी खेप की डिलीवरी होनी थी। इससे पहले इस साल नवंबर में गुजरात एटीएस ने मोर्बी और देवभूमि द्वारका जिलों से 720 करोड़ रुपये की हेरोइन पकड़ी थी। फिर एटीएस ने मोर्बी से तीन लोगों को गिरफ्तार किया था और 600 करोड़ रुपये की 120 किलोग्राम हेरोइन जब्त की थी। इसके बाद फिर चार अन्य लोगों को गिरफ्तार कर देवभूमि द्वारका के नवादरा में पटेलिया के घर से 120 करोड़ रुपये की 24 किलोग्राम हेरोइन बरामद की थी।

भाजपा शहर मण्डल बागबाहरा के सभी बूथों में जाकर बूथ के पदाधिकारियों से मिलकर आगामी

भाजपा शहर मण्डल बागबाहरा के सभी बूथों में जाकर बूथ के पदाधिकारियों से मिलकर आगामी

डेली ताजा ख़बरों को जानने के लिए नीचे दिए लिंक पैर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Bqg3wxfWjJRK5u5dPSeLJ0